सलमान-कटरीना की नजदीकी से ईयूलिया की बढ़ी परेशानी !

मुंबई (27 मई): सलमान खान इन दिनों पूरी तरह है कटरीना पर मेहरबान । सलमान अब अपनी हर फिल्म में कटरीना को साइन करने का बना रहे हैं प्लान और इस बात से ईयूलिया वंतूर हो रही हैं नाराज। सलमान ख़ान आजकल अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ के साथ एक था टाइगर के सीक्वेल ज़िन्दा है टाइगर में काम कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान और कटरीना एक साथ मीडिल ईस्ट के फैशन ब्रांड स्प्लैश को भी एंडोर्स करते हैं । ख़बर तो ये भी है कि सलमान ख़ान अपने जीजू अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में कटरीना के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने का प्लान बना रहे हैं लेकिन  ईयूलिया को अब कटरीना कैफ के साथ सलमान की ये ऑन एंड ऑफ स्क्रीन कमेस्ट्री नहीं आ रही है रास।  ईयूलिया अब सलमान और कटरीना के एक साथ फिल्म करने के भी हैं ख़िलाफ। कहा जा रहा है कि ईयूलिया ने सलमान से कर दिया है क्लियर कि उन्हें अब कटरीना के साथ और फिल्में नहीं साइन करनी चाहिए। 

 हालांकि सलमान पर ईयूलिया की इन बातों का नहीं असर हो रहा है ।  वो आज भी हर जगह कटरीना के नाम की माला जपते हुए नज़र आ रहे हैं ।  हाल ही में सलमान  खान ने फिल्म ट्यूबलाइट के ट्रेलर लॉन्च पर इशारों इशारों में उन्होंने कटरीना को याद कर ही लिया। दरअसल लॉन्च में किसी का चश्मा गिर गया था बस फिर क्या था सलमान ने उसे कटरीना के  काले चश्में से जोड़ दिया । सिर्फ यही नहीं सलमान तो सोशल साइट पर भी कटरीना को प्रमोट करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। कुछ दिन पहले जब कटरीना को आमिर की फिल्म ठग ऑफ हिन्दुस्तान में कास्ट किया गया तो सलमान ने फौरन ही उनके लिए ट्वीट कर दिया । सलमान ने लिखा कि मैं भी कितना बड़ा ट्यूबलाइट हूं, अभी पता चला कि टाइगर की टाइग्रेस ठग है।

और तो और कटरीना ने जब इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया तो उस वक़्त भी सुल्तान ने उनका गर्मजोशी के साथ वहां वेलकम किया कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है कि पिक्चर पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा कि प्लीज गर्मजोशी से टाइग्रेस जिंदा है स्वागत कीजिए।