कटरीना ने सलमान को उनकी गर्लफ्रेंड ईयूलिया से किया दूर




न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 दिसंबर):  पिछले कई दिनों से ईयूलिया वेन्टुर को सलमान ख़ान के साथ नहीं देखा गया है हालांकि 25 अक्टूबर की रात सलमान जब अपने छोटे जीजा आयुश शर्मा का बर्थ-डे अटेन्ड करने पहुंचे थे तो उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया ज़रूर मौजूद थीं लेकिन उस रात के बाद से अबतक ईयूलिया और सलमान को एक साथ कहीं भी कैप्चर नहीं किया गया है। हाल ही में सलमान जब ईशा अंबानी की संगीत सेरीमनी अटेन्ड करने उदयपुर गए थे तो यहां भी उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड की जगह कटरीना कैफ मौजूद थीं। ईयूलिया वेन्टुर पिछले कई हफ्ते से अपने देश रोमानिया में हैं। ईयूलिया वहां से वापस लौटने का नाम नहीं ले रही हैं और हर किसी को इसकी वजह कटरीना लग रही हैं।



सलमान ख़ान इन दिनों कटरीना के साथ अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान का आजकल काफी वक्त कटरीना के साथ बीतता है। कुछ महीने पहले जब ईयूलिया मुंबई में थीं तो उस दौरान भी सलमान ख़ान उन्हें वक़्त नहीं दे पा रहे थे। सलमान की हर फिल्म की शूटिंग के दौरान  ईयूलिया अक्सर सेट का चक्कर लगाती हैं लेकिन सलमान जब भी कटरीना के  साथ फिल्म करते हैं वो सेट पर ईयूलिया के लिए नो इंट्री का बोर्ड लगा देते हैं। 



जबसे सलमान की लाइफ में कटरीना की दोबारा इंट्री हुई है तब से शादी को लेकर सलमान की बहानेबाज़ी कुछ ज़्यादा ही बढ़ गई है। ईयूलिया वेन्टुर कटरीना को फूटी आंख भी नहीं पसंद करती हैं। कटरीना कैफ इस बार अपनी फैमली के साथ लंदन में क्रिस्मस सेलीब्रेट करेंगी यानी वो 25 दिसंबर से पहले मुंबई से चली जाएंगी। पिछले कई सालों से वो सलमान के बर्थडे पर यूके चली जाती हैं अगर इस साल भी वो यूके जाएंगी तो हो सकता है कि  सलमान के बर्थडे पर क्या ईयूलिया इंडिया आएंगी। सलमान और ईयूलिया में दूरिया बढ़ गई हैं या नहीं ये उनके बर्थडे पर साफ हो जाएगा।