इश्क चाशनी गाने के टीजर में सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री जबरदस्त, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (30 अप्रैल): सलमान और कटरीना के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दोनों जल्द ही एक बार फिर एक साथ दिखने वाले हैं। दोनों की बहुप्रतिक्षित फिल्म भारत के रोमांटिक सॉन्ग का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के चाशनी गाने का टीजर खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

गाने में सलमान और कटरीना रोमांस करते दिख रहे हैं। दोनों के  बीच की केमिस्ट्री कमाल की है। कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेन्ट ने गाने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने की शूटिंग माल्टा में हुई है। गाने को संगीत दिया है विशाल और शेखर ने। वहीं गाने के बोल हैं अभिजीत  श्रीवास्तव के हैं। सलमान ने गाने को शेयर करते हुए लिखा है इस ईद पर इश्क मीठा है।

सलमान के फैंस को इंतजार है अब गाने के रिलीज का। इससे पहले फिल्म का स्लो मोशन गाना आया था। उस गाने में सलमान और दिशा सर्कस के बैंक ग्राउंड में साथ डांस कर रहे थे। सलमान की दिशा के साथ हॉट कैमिस्ट्री नजर आई थी। गाने में सलमान और दिशा सर्कस की कलाबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं।

पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमे फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई । जैसा हमने देखा और सुना था वैसा ही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में सलमान खान के पांच अलग अलग अवतार नजर आए हैं। इस फिल्म में कटरीना भी सलमान के साथ अलग अलग लुक्स में नजर आईं हैं। सलमान के इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। 3 मिनट 11 सेकेंड के ट्रेलर में डायलॉग के अलावा सलमान खान के लुक्स भी दिखाए गए हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन मिलने शुरू हो गए है। दर्शक इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दो साल से ईद के मौके पर सलमान की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं लेकिन हो सकता है इस साल ईद पर सलमान कटरीना की जोड़ी हिट हो जाए।