सलमान-करण की फिल्म में हीरो होंगे अक्षय कुमार, पहली बार एकसाथ नजर आएगी यह तिकड़ी

मुंबई (3 जनवरी): बॉलीवुड स्टार सलमान खान, अक्षय कुमार और करण जौहर के फेंस के लिए एक साथ खुश खबरी है। तीनों सुपरस्टार एक साथ नजर आने वाले हैं। हिंदी सिनेमा के दो दिग्‍गज सलमान खान और करण जौहर पहली बार एक साथ प्रोड्यूसर्स की तरह नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हिरो के तौर पर नजर आएंगे बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार। फिलहाल हीरोइन को लेकर खुलासा अभी नहीं हुआ है।

सलमान खान और अक्षय कुमार जहां बॉलीवुड के सुपरस्‍टार हैं तो वहीं करण जौहर को सुपरहिट फिल्म मेकर माना जाता है। करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्‍शन के माध्‍यम से फिल्‍मों प्रोड्यूज कर ही रहे हैं और सललान खान ने प्रोडक्‍शन की शुरुआत फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' से की थी।

अक्षय कुमार और करण जौहर ने ट्वीट कर इसका खुलासा किया है। अक्षय ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 'मेरे दो दोस्‍त सलमान खान और करण जौहर एक फिल्‍म के प्रोडक्‍शन के लिए साथ आ रहे हैं जिसमें मैं बतौर हीरो हूं। यह फिल्‍म 2018 में रिलीज होगी।'

वहीं करण जौहर ने इसके बारे में ट्वीट करते हुए कहा है कि  इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन अनुराग सिंह करने वाले हैं जो साल 2018 में रिलीज होगी। अनुराग इससे पहले कई पंजाबी हिट फिल्‍मों जैसे ' पंजाब 1984' और 'जाट एंड जूलियट' का निर्देशन कर चुके हैं।