सलमान ने दिया सुनील का साथ, कपिल के शो में जाने से इंकार

मुंबई (31 मई): सलमान खान  कपिल की जगह सुनील ग्रोवर का  साथ दे रहे हैं । वहीं सलमान इस बार कपिल के शो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को भी नहीं करने जा रहे हैं प्रमोट।  एक तरफ जहां कपिल शर्मा के शो की टीआरपी दिन-बा-दिन गिरती जा रही है.. तो अब दूसरी तरफ हर साल कपिल के शो में  अपनी फिल्म को प्रमोट करने वाले सलमान ने उन्हें इस साल उन्हें झटका देने का पूरा मन बना लिया है। कपिल शर्मा चाहते थे कि सलमान खान उनके शो में आए लेकिन सलमान ने इस बार कपिल शर्मा की जगह दोस्त से कंप्टीटर बने सुनील ग्रोवर को चुना  है ।

हाल ही में सलमान ने कपिल से बग़ावत करने वाले डॉक्टर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और पुष्पा नानी उर्फ अली असग़र के साथ सोनी चैनल के लिए दो घंटे का एक स्पेशल एपीसोड शूट किया है । सलमान ख़ान के साथ अली असग़र, सुगंधा मिश्रा और  संकेत भोसले नज़र आ रहे हैं। सलमान के साथ टेलीकास्ट होने वाले उस दो घंटे के एपीसोड को सुनील ग्रोवर ही लीड करेंगे।

सलमान खान का सुनील ग्रोवर के साथ करीबी रिश्ता है। सलमान सुनील के टैलेंट की बहुत कद्र करते हैं। इसके अलावा पुष्पा नानी उर्फ अली असग़र के साथ भी सलमान का है काफी अच्छा रिश्ता दोनों एक दूसरे को कई साल से जानते हैं। गौरतलब है कि सलमान ने जब सुना कि कपिल शर्मा ने अली और सुनील के साथ प्लेन में ऐसा सलूक़ किया तो उनका मूड काफी ख़राब हो गया था शायद यही वजह है कि इस बार सलमान ने कपिल के शो की टीआरपी बढ़ाने की जगह सुनील ग्रोवर को चुना...