जैकलीन के साथ रोमांस करेंगे सलमान !

मुंबई (23 अगस्त): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर काफी बिजी चल रहे है। तो वहीं दूसरी ओर सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर भी खास ध्यान दे रहे है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि सलमान टाइगर जिंदा है के बाद रेस 3 में काम करेंगे। जिसके बाद फैंस उनकी इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी जानने के लिए और बेताब हो गए । वहीं रेस 3 के लिए सलमान के साथ बॉलीवुड की कौन सी हसीना रोमांस करेगी इस बात को लेकर खूब खबरें बनी हुई थी।

गौरतलब है कि हर बार रेस की सीरीज में कई हसीनाएं नजर आती है। कुछ दिन पहले ही डेजी शाह का नाम कंफर्म हो गया है । जिसके बाद खबर आई कि जैकलीन फर्नानडिज भी रेस 3 में नजर आ सकती है। अब लीजिए इस खबर पर मुहर लग गई है। रेस 3 में जैकलीन सलमान के साथ रोमांस करती दिखेंगी । हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन सारी बातों का खुलासा किया। जैकलीन ने कहा कि अभी उनके पास तीन फिल्में हैं जिनमें पहली अ जेंटलमैन जिसका वो फिलहाल प्रमोशन कर रही है। जिसके बाद जुड़वा 2 का प्रमोशन करेंगी और फिर उसके बाद सुशांत के साथ ड्राइव में काम करेंगी इन फिल्मों के बाद वो रेस 3 की शूटिंग शुरू करेंगी ।

आपको बता दें कि जैकलीन की हर सीरीज में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस नजर आती है। वहीं पिछली बार रेस 2 में भी जैकलीन नजर आई थी और अब एक बार फिर से रेस 3 में जैकलीन सलमान के साथ दिखेंगी। सलमान के साथ जैकलीन की ये दूसरी फिल्म है। वहीं सैफ अली खान इससे पहले दोनों सीरीज में नजर आए थे लेकिन अब ये सलमान के पास आ गई है। वहीं फिल्म के दोनो पार्ट्स को पहले अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था लेकिन अब रेमो डिसूजा रेस 3 को डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि अबतक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फिलहाल तो सलमान कटरीना के साथ टाइगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं जो इसी साल के आखिर में रिलीज होगी।