सलमान जिस पार्टी में नहीं जा पाते वहां ईयूलिया को भेज देते हैं, क्या है माजरा?

नई दिल्ली ( 27 नवंबर ): इन दिनों सलमान ख़ान हैं सुपर बिज़ी। एक तरफ जहां वो कटरीना के साथ अपनी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है के प्रमोशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं.. तो वहीं दूसरी तरफ हर वीकेन्ड को वो बिग बॉस-11 की शूटिंग में लग जाते हैं। इसके अलावा सलमान ख़ान ने  अब रेस-3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है.. जिसकी वजह से उनका शेड्यूल और भी ज़्यादा टाइट हो गया है । प्रोफेशनल लाइफ में बिज़ी सलमान के सोशल कमिटमेन्ट को उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर पूरा कर रही हैं सलमान की ग़ैरमौजूदगी में ईयूलिया उनके फैमली और फ्रेन्ड्स के ईवेन्ट्स को अटेन्ड कर रही हैं। 

शनिवार रात भूषण कुमार की वाइफ दिव्या कुमार खोसला ने मुंबई में रखी थी अपने हस्बैन्ड के लिए बर्थ-डे पार्टी... भूषण कुमार के साथ सलमान का काफी अच्छा रिश्ता है... सलमान की ज़्यादातर फिल्मों के म्यूज़िक राइट्स को भूषण कुमार ने ख़रीदा है... हालांकि उस रात महबूब स्टूडियो में रेस-3 की शूटिंग में बिज़ी होने की वजह से सलमान ख़ान भूषण कुमार की बर्थ-डे पार्टी को अटेन्ड नहीं कर पाए... तभी तो उनकी जगह उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर ने यहां आकर सलमान की कमी को पूरा कर दिया...

इसी तरह हाल ही में जब ख़ान फैमली ने ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में पापा सलीम ख़ान का बर्थ-डे मनाया था.. तो उस रात भी बिज़ी सलमान पापा सलीम की बर्थ-डे में नहीं पहुंच पाए थे। लेकिन मिस ढिंचैक का कहना है कि सलमान की बी-हाफ पर ईयूलिया ने यहां आकर उनकी कमी को पूरा किया था । इसके अलावा जब कुछ दिन पहले मम्मी हेलन की बर्थ-डे पार्टी को भी बिज़ी सलमान ने मिस किया था.. तो उस रात भी ईयूलियी वेन्टुर ने पार्टी में जाकर सलमान को रीप्रेज़ेन्ट किया था । यानी इस वक़्त बिज़ी सलमान की ऑफीशियल रीप्रेज़ेन्टेटिव बनी हुई हैं ईयूलिया... अब देखना ये है कि सलमान की ऑफीशियल वाइफ बनने के लिए मिस वेन्टुर को कितना इंतज़ार करना होगा..