WATCH : सलमान ने पहले होस्ट को कहा- 'शट अप', फिर शादी के सवाल पर रिपोर्टर पर भड़के

 

 

पुनीत सिंह, मुंबई (20 मई) सलमान ख़ान को गुस्सा क्यों आता है?  मुंबई में IIFA को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के इवेंट के दौरान सलमान ने मंच पर मीडिया पर तंज के अंदाज़ में कहा, 'आप लोगों को क्या कहूं...लव यू टू कभी कभी'...ये कहने के बाद सलमान मंच से उतरने लगे तो कार्यक्रम का संचालन करने वाले होस्ट ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इस पर सलमान ने होस्ट से कहा- 'शट अप'। ये कहने के बाद सलमान मंच से उतर गए।

लेकिन खराब मूड में दिख रहे सलमान का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। रही सही कसर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी हो गई। दरअसल, एक रिपोर्टर ने उनसे कथित गर्ल फ्रैंड रोमानियाई टीवी प्रेजेंटर लूलिया वंतूर के साथ शादी का सवाल पूछ लिया। इस पर सलमान ने भड़कते हुए कहा- 'मैं आपको अपनी शादी के प्लान के बारे में क्यों बताऊं। मैं आपका नाम तक नहीं जानता। मैं इसके बारे में ट्वीट करके बता दूंगा। समझे। मैं अपनी शादी की बात को खुद और अपने फैंस के बीच रखूंगा।'   

बता दें कि गुरुवार को सलमान के छोटे भाई सोहेल ख़ान भी सलमान की शादी का सवाल पूछे जाने पर भड़क गए थे। आपे से बाहर हुए सोहेल रिपोर्टर को अपशब्द कहने से भी नहीं चूके थे। उस घटना पर पूछे जाने पर सलमान ने कहा- मेरे डैड को दिक्कत हुई तो सोहल ने रिएक्ट किया। मुझसे कभी ऐसा मत करना। आधी को रात ही शादी की बात क्यों याद आती है।     

गुरुवार रात को सोहेल पिता सलीम ख़ान और दूसरी मां हेलन के साथ बांद्रा के एक क्लब में डिनर करने पहुंचे थे। जैसे ही वे वहां से बाहर निकले, रिपोर्टर ने उनसे सलमान और लूलिया की शादी पर सवाल कर लिया। सवाल सुनते ही सोहेल को गुस्सा आ गया और वे रिपोर्टर पर बरस पड़े। उन्होंने अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, सोहेल ने रिपोर्टर को कैमरा बंद कर वहां से चले जाने की वॉर्निंग भी दे डाली।

बाद में सोहेल खान ने सफाई देते हुए कहा था कि बार-बार उनके पिता के सामने माइक ले जाया जा रहा था और सवाल किया जा रहा था। इस दौरान सलीम अपना बैलेंस खो बैठे और गिरते-गिरते बचे। सोहेल के मुताबिक ये देखकर उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने रिपोर्टर को कहा कि उन्हें समझना चाहिए कि वे एक 80 साल के आदमी से बात कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ARoRIhMYvmY[/embed]