'टाइगर जिंदा है' के सेट पर जख्मी हुए दबंग सलमान, देखें तस्वीरें


नई दिल्ली ( 12 सितंबर ):
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है। इस फिल्म के जरिए सलमान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए आ रहे हैं। हालांकि सलमान की पिछली रिलीज ट्यूबलाइट का जादू लोगों को टिकट खिड़की तक नहीं खींच कर ला पाया। इसलिए खुद सलमान को अब टाइगर जिंदा है से ही उम्मीदें हैं। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। फिल्म में सलमान के साथ इस बार भी कटरीना कैफ ही हैं।

इन दिनों ये दोनों टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए अबू धाबी गए हुए हैं। फिल्म के इस दूसरे पार्ट में सलमान हाई ऑक्टेन स्टंट्स और एक्शन करते नजर आएंगे। इस बार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए स्पेशली स्टंटमेन्स को हायर किया गया था।

लेकिन इन्हीं एक्शन सींस की शूटिंग के दौरान की एक पिक्चर सामने आई है जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में सलमान जख्मी हालत में दिख रहे हैं। सलमान के माथे के बगल में खून लगा हुआ है। फटी सी टी-शर्ट पहने सलमान की इस पिक्चर ने फैंस को और भी बेताब कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि सलमान की ये पिक्चर शूटिंग के दौरान की है। बता दें अक्सर फिल्म के सेट से फोटो सामने आती रहती हैं।

सलमान के साथ साथ कटरीना भी जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आएंगी। फिल्म को अली अब्बास जाफर डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।