इफ्तार पार्टी में कटरीना से मिले सलमान, फिर रेस्त्रां में इयूलिया के साथ किया डिनर

चिराग पांचाल, नई दिल्ली (20 जून): बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान इयूलिया को साथ नहीं लाए, लेकिन इस पार्टी के बाद सलमान सीधे इयूलिया के पास पहुंचे। कहां हुई सलमान-इयूलिया की ये मीटिंग आइए आपको बताते हैं।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से निकलकर सलमान सीधे इयूलिया के पास पहुंचे। अपने रेस्ट्रो-बार 'द कॉर्नर हाउस' में सलमान ने इयूलिया के साथ वक्त बिताया। अब वैसे तो मीडिया सर्किट में ये ख़बर आम थी कि इस बार की बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान रुमर्ड गर्लफ्रैंड इयूलिया वेंटूअर के साथ पहुंचेंगे। इफ्तार पार्टी की सिक्योरिटी को देखकर भी पहले ऐसी ही ख़बर सामने आई की सलमान इयूलिया के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल हो रहे है।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं। सलमान बिना इयूलिया के अकेले पार्टी में शामिल हुए और फिर पार्टी के अंदर कटरीना कैफ के साथ वक्त बिताते नज़र आए। ऐसे में इयूलिया को पार्टी में न लाने का एक रीज़न भीड़ और मीडिया से मिस वेंटूउर को दूर रखना था। अब सलमान इयूलिया को पार्टी में भी नहीं लेकर गए और उनकी जगह कटरीना के साथ वक्त बिताया। इसकी भरपाई भी तो सलमान को ही करनी थी।

ऐसे में इफ्तार पार्टी से निकलकर सलमान सीधे इयूलिया के पास पहुंचे। जो बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस के मुताबिक सलमान के ही रेस्ट्रो-बार द कॉर्नर हाउस में उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी। न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलीवुड रिपोर्टर' की इस एक्सक्लूसिव ख़बर में आपको बता दें कि सलमान जितनी देर इफ्तार पार्टी में थे। उतने वक्त इयूलिया सलमान के रेस्ट्रो-बार में उनका इंतज़ार कर रही थी।

इफ्तार पार्टी के बाद सलमान इयूलिया के पास पहुंच गए। जो पार्टी के वेन्यू से कुछ ही दूरी पर है। इयूलिया से मिलने सिर्फ सलमान ने ही वक्त नहीं निकाला, सलमान की फैमिली भी द कॉर्नर हाउस इयूलिया से मिलने पहुंची। 'बॉलीवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस की माने तो रात करीब 11 से 11.30 बजे सलमान अपनी फैमिली और इयूलिया के साथ द कॉर्नर हाउस से घर के लिए निकल गए।

वैसे यहां हम आपको शाहरुख़ और सलमान के बीच हुए को-इंसीडेंस के बारे में बता दें। जब शाहरुख़ बाबा सिद्दीकी की पार्टी से निकल रहे थे। उसी वक्त सलमान भी इयूलिया के साथ घर जा रहे थे। इस तरह एक तरफ सलमान ने कटरीना के साथ पार्टी की और दूसरी तरफ इयूलिया के साथ डिनर। 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=W4fEK13Xvj8[/embed]