सलमान के चक्कर में कई विदेशी हसीनाएं बन गई गणपति भक्त !

मुंबई (26 अगस्त): सलमान ख़ान और उनकी फैमली मंगलमूर्ति की कितनी बड़ी भक्त है। हर साल सलमान के ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में उनकी बहन अर्पिता गणेश उत्सव मनाती हैं.. हालांकि इस बार ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट की जगह अर्पिता ने अपने नए वाले घर पर बप्पा का स्वागत किया। गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए सलमान ख़ान स्पेशली अबु धाबी से टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग छोड़कर मुंबई आ गए और 25 अगस्त की रात वो गजानन का स्वागत करने के लिए बहन अर्पिता के घर भी पहुंच गए। सलमान के अलावा यहां उनकी कैम्प की डेज़ी शाह और सोनाक्षी सिन्हा भी बप्पा का दर्शन करने के लिए अर्पिता के घर पहुंची थीं... लेकिन  इस बार ख़ान फैमली में विराजे गणेश जी के भक्तों की लिस्ट में सबसे ख़ास बात जो लगी वो थी यहां  सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर की मौजूदगी ।

यूलिया और सलमान क़रीब एक ही वक़्त पर अर्पिता के घर पहुंचे थे.. और दोनों काफी देर तक यहां बप्पा की भक्ति में लीन थे । वैसे हम आपको बता दें कि सलमान के कॉन्टेक्ट में जो भी विदेशी हसीना आती है वो अपने आप गणपति बप्पा की भक्त बन जाती है।

जब से ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन का सलमान से हुआ है कनेक्शन.. तब से उनके दिल में भी बस गए है गजानन  लास्ट ईयर एमी जैक्सन ने ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में विराजे बप्पा की ना सिर्फ पूजा की थी..जोश के साथ बप्पा के विसर्जन जुलूस में भी शामिल हुईं थीं। 

इसके अलावा जब से स्वीडिश ब्यूटी एली एवराम सलमान के टच में आईं हैं.. तब से वो भी गणपति बप्पा की भक्त बन गई हैं। सलमान के घर होने वाली गणपति पूजा में मिस एवराम भी ज़ोर-शोर से हिस्सा लेती हैं. लंदन से आकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली कटरीना कैफ भी सलमान की वजह से बन चुकी हैं गजानन की भक्तन.. हालांकि ईयूलिया की वजह से कटरीना अब अर्पिता के घर गणपति का दर्शन करने नहीं जाती हैं... लेकिन बप्पा को लेकर कटरीना कैफ भी भक्ति किसी से छुपी नहीं हुई है