गर्लफ्रेंड से शादी की बात पर गुस्साए सलमान, बोले- लूलिया की इज्जत की धज्जियां उड़ा दीं

मुंबई (24 मई): सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया के बारे में हो रहीं बातों को लेकर काफी नाराज हैं। उन्होंने एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि लोगों को महिलाओं के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे फिलहाल शादी नहीं कर रहे हैं। साथ ही मीडिया से नाराज सलमान ने शादी को लेकर खबर दिखाने वाले पत्रकारों को जर्नलिज्म छोड़ देने की भी बात कही है।

उन्होंने कहा कि जिस दिन वे शादी करेंगे, वो सबको इसकी जानकारी देंगे। अपने टि्वटर और फेसबुक अकाउंट पर जानकारी देंगे। बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने के बारे में उन्‍होंने कहा कि पता ही नहीं चला 27 साल कैसे निकल गए। 

लुलिया पर मीडिया के रुख से नाराज सलमान ने प्रिटी जिंटा की शादी के रिसेप्‍शन में यूलिया के साथ जाने के सवाल पर कहा, "अगर मैं किसी लड़की के साथ दिखता हूं तो क्या इसका मतलब ये है कि मैं उससे शादी कर रहा हूं। लोगों को महिलाओं को सम्मान देने की जिम्मेदारी समझनी चाहिए। मीडिया कह रहा है कि सलमान इस तारीख या उस तारीख को शादी कर रहा है। लेकिन जब शादी नहीं होती तो लड़की को ही परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसा बोलकर आपने उसकी इज्जत की धज्जियां ही उड़ा दीं।"

सलमान यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मीडिया ने एक महिला का अपमान किया है। मीडिया हमेशा से बेइज्जती करता रहा है फिर चाहे वो इंडियन हो या फिर फॉरेनर। सल्लू मिया ने कहा कि एक दिन मैं कहूंगा मेरी शादी हो गई है अगले दिन इससे इनकार कर दूंगा। फिर कह दूंगा कि शादी तो बहुत पहले हो गई थी। दो बच्चे हैं और उनके नाम आमिर और शाहरुख हैं। अगले दिन ये भी कह सकता हूं कि इससे आप को क्या लेना देना।