बिग बॉस 12 से सलमान होंगे मालामाल, इतने करोड़ ले रहे हैं फीस



न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 सितंबर): सलमान ख़ान के शो दस का दम की टीआरपी का हाल  काफी बेहाल रहा बावजूद इसके बिग बॉस-12  सुल्तान को मालामाल करने वाला है। ख़बर मिली है कि दस का दम की बैड परफॉर्मेन्स के बाद भी सलमान ने बिग बॉस-12 के लिए अपना दाम बढ़ा दिया है। बिग बॉस-12 सलमान का बैंक बैलेन्स क़रीब 356 करोड़ रुपए बढ़ाने वाला है। ख़बरों के मुताबिक लास्ट सीज़न के मुक़ाबले सलमान को इस बार हर एपीसोड होस्ट करने के लिए 3 करोड़ रुपया ज़्यादा दिया जाएगा.. यानी सलमान को बिग बॉस-12 के PER एपीसोड के लिए 14 करोड़ रुपया मिलेगा। सीज़न 12 क़रीब 13 हफ्ते चलेगा। सलमान ख़ान बिग बॉस-12 के 26 एपीसोड शूट करेंगे। अब एक एपीसोड के लिए जब सलमान को 14 करोड़ मिल रहे हैं तो फिर इस हिसाब से वो 26 एपीसोड के लिए बिग बॉस वालों से क़रीब 364 करोड़ रुपए चार्च करेंगे। 



हम आपको बता दें कि सीज़न-11 में भी सलमान को मुंह मांगी रक़म दी गई थी। सीज़न 11 के हर एपीसोड को होस्ट करने के लिए भाईजान को 11 करोड़ रुपए मिले थे। इसके अलावा सलमान ने सीज़न 4 से सीज़न 6 तक ढाई करोड़ एक एपीसोड के वसूले थे।
बिग बॉस-7 में सलमान ने अपनी फीस डबल कर दी थी। हर एपीसोड में दबंग ख़ान को 5 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। सीज़न-8 में भी सलमान ने अपनी फीस फिर बढ़ा दी थी। सलमान ने बिग बॉस-8 के हर एपीसोड में साढ़े 5 करोड़ की कमाई की थी। इसी तरह बिग बॉस-9 के पर एपीसोड के लिए सलमान ने 7 करोड़ लिए थे। बिग बॉस-10 के हर एपीसोड के लिए सलमान को 8 करोड़ मिले थे और अब सीज़न-12 के लिए स हर एपीसोड के लिए 14 करोड़ रुपया सलमान चार्च कर रहे हैं । सलमान का शो दस का दम फ्लॉप रहा लेकिन इसके बावजूद उनकी फीस बढ़ती ही जा रही है।