सलमान के घर के बाहर एक फैन ने किया 'सुसाइड अटैम्प्ट'

कमल हुसैन मंडल, शिल्पा दास, मुंबई (27 जुलाई): चिंकारा शिकार मामले में सलमान बरी हो गए और इस ख़बर के साथ ही सलमान के फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई। लेकिन दिन ख़त्म होते-होते एक बुरी ख़बर भी सामने आई। जहां सलमान के एक फैन ने उनके घर के बाहर ही सुसाइड करके की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला

सोमवार पूरे दिन ही मुंबई में सलमान के घर से लेकर जोधपुर हाईकोर्ट तक सलमान की वजह से हलचल मची रही। जिसका असर शाम तक आते-आते फैन के इस सुसाइड कारनामे पर आकर ख़त्म हुआ। बॉलिवुड रिपोर्टर भी उस वक्त वहीं मौजूद जब ये हादसा हुआ। इसके बाद सलमान के इस फैन को पुलिस ने उठाया और गाड़ी में बैठाकर हॉस्पिटल रवाना कर दिया।

चिंकारा शिकार मामले में सलमान के बरी होने की ख़बर सामने आते ही सलमान के ग्लैक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैन्स की भीड़ एकट्ठा हो गई। जहां सब सलमान के बरी होने की खुशी मनाते नज़र आए। इन्हीं सबमें रात करीब 8.30 बजे सलमान का एक फैन उनके घर के बाहर बेहोश होकर गिर गया। केस की वजह से सलमान के घर के बाहर खड़ी पुलिस ने जब जांच पड़ताल की। तब देखा कि फैन के मुंह से झाग निकल रहा है।

करीब 25 साल के इस शख्स को तब पुलिस ने अपनी वैन में डाला और इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गई। पुलिस की माने तो इस शख्स के हाथ में एक लेटर भी था। जिसे पढ़कर पुलिस ने वापिस उसकी पॉकेट में रख दिया। अब उस लेटर में क्या लिखा था इसका खुलासा तो नहीं हुआ है। लेकिन फिलहाल सलमान का ये फैन डॉक्टर्स की निगरानी में है और उसका इलाज चल रहा है।