सलमान खान को एक साथ लगे दो बड़े झटके, जानिए क्या हुआ !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (27 जुलाई): एक तरफ सलमान खान की फिल्म रेस 3 कमाई के मामले में काफी पिछड़ गई है तो दूसरी तरह उनका शो दस का दम भी टीआरपी के मामले में बेदम साबित हो रहा है। करीब तीन हफ्ते पहले जब सलमान ख़ान अपने पुराने शो दस का दम को लेकर नौ साल बाद लौटे थे.तो ऐसा लग रहा था कि वो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। दस का दम को हिट कराने के लिए भाईजान ने एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया। रेटिंग लाने के लिए सलमान ने हर पैंतरा आजमाया। 

लेकिन दोनों ही हफ्तों  में सलमान का शो टीआरपी की रेस में फिसड्डी साबित हुआ। सलमान के शो के मुक़ाबले नागिन-3 काफी आगे रहा। दस का दम की बैड परफॉर्मेन्स से सलमान ख़ान काफी अपसेट हैं। शो की शूटिंग जारी रखने में भी अब उनकी दिलचस्पी कम हो गई हैष हालांकि अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से सलमान ऐसा नहीं कर सकते हैं।वो दा-बैंग टूर ख़त्म करके जब इंडिया लौटेंगे तो दस का दम के नए एपीसोड की शूटिंग ज़रूर करेंगे। 

लेकिन वहीं दूसरी तरफ ये भी ख़बर है कि दस का दम की गिरती टीआरपी से परेशान शो के ऑर्गेनाइज़र्स ने इसकी टेलीकास्ट डयूरेशन को कम कर दिया है। पहले ये शो रात 8.30 से लेकर रात 10 बजे तक चलता था लेकिन अब इसके टाइम को घटाकर एक घंटा कर दिया गया है। सलमान का शो अब रात 8.30 से 9.30 तक ही टेलीकास्ट होगा। सलमान की लाख कोशिशों के बाद भी टीवी पर नहीं चल सकता उनका जादू... वैसे दूसरी तरफ सलमान की रेस-3 का भी यही हाल है। 

भले ही ईद के मौक़े पर रिलीज़ हुई सलमान की रेस-3 ने अपने शुरूआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली थी.. लेकिन अब रेस-3 की कमाई पर ब्रेक लग गया है। फिल्म देखकर निकले ऑडियन्स ने भी इसको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल किया है। हद तो ये है कि imdb ने रेस-3 का कंपेरिज़न राम गोपाल वर्मा की आग, साजिद ख़ान की हिम्मतवाला और हमशक्ल्स.और फरहान ख़ान की तीस मार खां से कर दिया है।  सलमान को एक साथ दो दो झटका लगा है.. एक तो जहां रेस-3 को लेकर भाईजान के अरमानों पर पानी फिर गया है.. तो वहीं उनका शो दस का दम भी क़रीब क़रीब बंद होने के कगार पर पहुंच गया है।