'भारत' में सलमान से रोमांस करेंगी दिशा पटानी, ऐसा होगा फिल्म में रोल !

मुंबई (24 मई): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त फिल्म रेस 3 का प्रमोशन कर रहे है । इस फिल्म के बाद सलमान फिल्म भारत में नजर आएंगे। सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी। करीब 10 साल बाद सलमान-प्रियंका साथ काम करेंगे। इसके अलावा पिछले दिनों ही कफंर्म हुआ है कि फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी। 

अब खबर आई है कि आखिर फिल्म में दिशा का रोल क्या होगा। जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में दिशा एक सर्कस वाले का रोल प्ले कर रही है। फिल्म में दिशा सलमान से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान 20 से लेकर 70 तक की उम्र के इंसान का रोल प्ले करेंगे। दिशा सलमान से जब वो जवान होंगे तब रोमांस करेंगी।

 

मतलब साफ है कि इस फिल्म में भी दिशा का रोल फर्स्ट हाफ के बाद खत्म हो जाएगा। क्योंकि एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी और बागी 2 में भी दिशा फर्स्ट हाफ में ही मर जाती है। लेकिन अब ऐसे में सवाल ये है कि दिशा प्रियंका को टक्कर देंगी । हालांकि दिशा के मुकाबले प्रियंका का रोल भारत में काफी ज्यादा है । फिल्म तब्बू भी नजर आएंगी। सलमान की ये फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इसमें भारत के 70 सालों का इतिहास होगा । भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। इसके लिए पाकिस्तान सीमा पर भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी।