दीपिका की ये शर्त सलमान को नहीं मंजूर, अब 'किक 2' के लिए तालश रहे हैं नई हीरोइन !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 मई): ईद पर सलमान खान फिल्म की भारत रीलिज हो रही है। इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और उनके फैन्स के इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार है। इन सबके बीच सलमान खान की दूसरी फिल्म ‘किक 2’ को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। पहले खबरें आ रही थी कि ‘किक 2’ में सलमान खान दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन इन खबरों को खुद सलमान खान ने अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है।

आपको बता दें कि किक 2 के बारे में ये खबर थी कि दीपिका पादुकोण फिल्म में काम करेंगी। खबर आई थी कि किक की तरह ही किक 2 में भी सलमान के साथ जैकलीन ही रोमांस करेंगी। लेकिन इस बार जैकलीन ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण भी होंगी। जैकलीन के मुकाबले दीपिरा का रोल  बड़ा होगा। दीपिका ने फिल्म की स्कि्प्ट में बदलाव की मांग की थी। लगता है दीपिका की ये शर्त सलमान को मंजूर नहीं तभी तो फिल्म में अब नए चेहरे की तलाश हो रही है। पहले दिशा पाटनी का नाम भी इस फिल्म के लिए आया था लेकिन वहां भी बात बनी नहीं। 

सलमान खान पिछले कई सालों से दीपिका के साथ काम करना चाह रहे हैं लेकिन दोनों की जोड़ी बन नहीं पा रही है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काम करने के लिए हर हीरोइन तरसती है। कटरीना से लेकर आलिया तक  सलमान की ऑन स्क्रीन जोड़ी के लिए एक्ट्रेसेज़ की लाइन लगी रहती है। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है  जिसके साथ काम करने के लिए सलमान बेकरार हैं। मगर वो एक्ट्रेस सलमान  के साथ जोड़ी जमाने के लिए नहीं हो रही है तैयार।