Blog single photo

सलमान हुए डब्बू अंकल के मुरीद, दस का दम में दिखेंगे संजीव श्रीवास्तव

सलमान खान ने डब्बू और उनकी फैमिली से खासतौर पर मुलाकात की। डब्बू अंकल ने परिवार के साथ रियलिटी शो दस का दम में शिरकत किया। सलमान खान से मिलने की खुशी डब्बू अंकल ने सोशल मीडिया पर जाहिर की।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (8 जून):  डांसिंग स्टार डब्बू अंकल के डांस के मुरीद सलमान खान भी हो गए हैं। सलमान खान ने डब्बू और उनकी फैमिली से खासतौर पर मुलाकात की। डब्बू अंकल ने  परिवार के साथ रियलिटी शो दस का दम में शिरकत किया। सलमान खान से मिलने की खुशी डब्बू अंकल ने सोशल मीडिया पर जाहिर की। 

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल के वायरल हुए डांस वीडियो ने उनके सितारे बुलंद कर दिए हैं। उन्होंने लिखा है- ''मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से दस का दम के सेट पर मुलाकात की। '' 

आपको बता डब्बू अंकल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें एक इंश्योरेंस कंपनी ने एड के लिए साइन किया।  जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है। 

 इसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें डब्बू अंकल से अब न सिर्फ अभि‍नेता बल्कि नेताओं भी मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में डब्बू अंकल ने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी । इसमें शिवराज सिंह चौहान, डब्बू जी के परिवार के साथ नजर आए थे। 

आपको बता दे कि डब्बू अंकल इतने पॉपुलर हो गए है कि उनके फेक अकाउटंस भी बनाए जा चुके हैं और इस बात की शिकायत उन्होंने सोशल मीडिया पर की है।

 

Tags :

NEXT STORY
Top