दिल्ली में सलमान खान एंड टीम ने किया धमाकेदार डांस, सुपरहिट रहा Da Bang Tour

मुंबई (11 दिसंबर): 10 दिसंबर की रात दिल्ली वालों  के लिए यादगार बन गई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के साथ स्टेज पर लीडिंग स्टार्स उतरे। सलमान और उनकी टीम ने पहली बार इंडिया में किया दा बैंग। 10 दिसंबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का नजारा देखने लायक थाजहां शाम को रंगीन बनाने एक के बाद एक स्टेज पर उतरे चमचमाते स्टार्।  आपका फेवरेट बॉलीवुड चैनल E24 दा बैंग टूअर का ऑफिशियल मीडिया पार्टनर था तो बस स्टार्स स्टडिड इस कार्निवाल की सारी डिटेल और हर खूबसूरत मोमेंट की खबर बॉलीवुड रिपोर्टर ले आया है आपतक।   

दिल्ली में शाम 7 बजे से शुरू हुआ सलमान खान एंड टीम का जलवा ।  इस परफॉर्मेंस में सबसे पहले स्टेज पर उतरे मनीष पॉल जो दा बैंग टूअर के होस्ट भी थे मनीष ने पहले डांस परफॉर्मेस के जरिए दिल्ली वालों को दा बैंग से इंट्रोड्यूस कियाऔर इसके बाद एक एक करके स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देने आए दा बैंग टीम के मेंबर्स। 

सबसे पहले आईं सलमान खान की लेडी कैंप से जय हो गर्ल डेजी शाह...डेजी  स्टनिंग अंदाज में स्टेज पर आईं और आते ही छा गईं और फिर आईं दिल्ली की कुड़ी कृति सेनॉन....कहने को तो कृति पहली बार दा बैंग का हिस्सा बनी है...लेकिन कृति की डांस परफॉर्मेंस वाकई थी जबरदस्त। 

सोनाक्षी सिंहा ने यहां एंट्री ली.और फिर कई हिट ट्रैक्स पर परफॉर्म कर सोना ने अपनी शानदार डांस से स्टेज पर आग लगा दी। सोनाक्षी के बाद  डांस लेजेंड प्रभुदेवा भी स्टेज पर उतरे। उनके परफॉरमेंस को अंदाज को दिल्ली वाले बस देखते ही रह गए । और फिर आए वो खास जिनके लिए दिल्ली की जनता जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पहुंची थी...यानि दा बैंग की जान..सलमान खान स्टेज पर दबंग खान की एंट्री दबंग अंदाज में हुई। सलमान ने एक के बाद एक लगातार कई परफॉर्मेंसेस दी । अपने पुराने से लेकर लेटेस्ट ट्रैक्स पर सलमान थिरके औऱ उनके साथ थिरके उनके फैंस । इनके अलावा मीत ब्रदर्स ने अपनी सिंगिंग स्किल्स का जलवा दिखाया