बिपाशा की शादी को लेकर सलमान ने दे दिया यह बड़ा बयान

मुंबई (1 मई): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। तभी तो उन्होंने एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को लेकर भी अपनी राय दे डाली। सलमान खान इस नए जोड़े को बधाई देने पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने यहां पर भी मजाक-मजाक में करण सिंह ग्रोवर पर चुटकी ली।

दरअसल सलमान, बिपाशा और करण के साथ मीडिया को पोज दे रहे थे तभी वहां मौजूद पत्रकारों ने सलमान से पूछा कि वो इस नए जोड़े को क्या शुभकामनाएं देना चाहेंगे तो उन्होंने मजाक-मजाक में ही सही करण पर तंज कस दिया। सलमान ने करण की ओर देखकर जवाब दिया कि ये जोड़ी बहुत अच्छी है और मैं चाहता हूं कि यह जोड़ी टिके। इम्पोर्टेन्ट है इसका टिकना।

इतना ही नहीं जब वहां मौजूद पत्रकरों ने सलमान से बिपाशा-करण के हनीमून के बारे में पूछने लगे तो बिपाशा ने भी उसपर चुटकी लेते हुए कहा कि सलमान भी हमारे साथ हनीमून पर जाएंगे। बिपाशा ने इस दौरान यह भी कहा कि वो नहीं चाहतीं कि कभी सलमान की शादी हो।

गौरतलब है कि बिपाशा से पहले करण दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों ही बार उनका तलाक हुआ। उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम से उनकी शादी सिर्फ दस महीने ही रही और दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट से उनकी शादी चार साल तक रही।