कटरीना ने सलमान को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की बधाई


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (27 दिसंबर): सलमान खान के बर्थडे पर पूरा देश उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना ने भी बधाई दी है। सलमान के बर्थडे की वजह से कैट अब तक मुंबई में ही थी। आमतौर पर क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर वो अपनी फैमिली के पास लंदन चली जाती हैं लेकिन इस बार कटरीना सलमान की बर्थडे पार्टी में पनवेल पहुंची। सलमान के फार्म हाऊस पर हुई पार्टी में वो शामिल हुईं और दबंग खान के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। उसी तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी है। 

इस तस्वीर में सलमान की बहन अलवीरा का बेटा और बेटी अलीजेह भी है। सलमान खान की बर्थडे पार्टी देर रात तक उनके पनवेल फार्म हाऊस पर चलती रही। पार्टी के लिए कटरीना डेनिम और आर्मी जैकेच में नजर आई। इस पार्टी में सलमान की गर्लफ्रेंड ईयूलिया वंतूर भी थीं लेकिन उससे बेपरवाह वो पार्टी इंजॉय करती दिखीं। 



रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना एक बार फिर सलमान की करीबी बन गई है। सलमान ने कटरीना के डूबते करियर को बचाया है लिहाजा कटरीना के लिए अब भी सलमान ही गॉड फादर बने हुए हैं।  



 

कटरीना सलमान के साथ फिल्म भारत में इन दिनों काम कर रही हैं। सलमान के साथ कटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है ब्लॉकबस्टर रही थी उसके बाद से कटरीना की सभी फिल्में फ्लॉप जा रही है। कटरीना की एकमात्र उम्मीद अब सलमान ही रह गए हैं।  



कटरीना से ब्रेकअप के बाद भी सलमान ने उनसे प्रोफेशल रिश्ता बनाए रखा। दोनों ने एक था टाइगर में साथ काम किया।  कटरीना भी सरेआम कहती थी आज वो बॉलीवुड में जिस मकाम पर हैं इसका क्रेडिट सलमान को जाता है...उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''मैंने सबसे पहले तेलगू फिल्म मलेश्वरी में काम किया। उसके बाद बूम में काम किया। मुझे लग रहा था कि मेरा कुछ नहीं होगा लेकिन ऊपर वाले की मेहरबानी से मेरी सलमान से मुलाकात हुई। वे स्ट्रगल के दौरान मेरे साथ खड़े रहे। उनकी वजह से ही मैं आज यहां पहुंची हूं। मेरी मां के बाद मैं अगर किसी को मानती हूँ, तो वह सलमान हैं। ''