रक्षाबंधन स्पेशल: जब सलमान ने एक अनाथ बच्ची को राजकुमारी बना दिया, देखिए तस्वीरें

Salman Arpita Rakhi

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 अगस्त): सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा नहीं हैं।  ये बात सब जानते हैं कि अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं हैं। इसके बावजूद सलमान अर्पिता को अपनी बहन अलवीरा से ज्यादा चाहते हैं। सलमान अपनी फिल्मों की शूटिंग में कितने भी बिजी क्यों ना हो अर्पिता से राखी जरुर बंधवाते हैं।  

Salman Arpita Rakhi

आपको बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया है। कहा जाता है कि एक बार सलीम खान रास्ते से गुजर रहे थे। मुंबई के फुटपाथ पर अर्पिता की मां ने दम तोड़ दिया था। तीन साल की अर्पिता रोए जा रही थी। वहां खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे , तब सलीम खान ने अर्पिता को गोद उठा लिया था। सलीम खान ने फुटपाथ पर अनाथ मिली बच्ची को अपनी बेटी बना लिया था। अपने बच्चों से बढ़कर अर्पिता को प्यार दिया। तीनों भाई सलमान, अरबाज और सोहेल उसे अपनी बहन की तरह प्यार करते थे।

Salman Arpita Rakhi

अर्पिता का पालन-पोषण एक हिंदू की तरह हुआ, उसी की वजह से घर में गणेश चतुर्थी मनाया जाने लगा।  अर्पिता घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं। जब भी अर्पिता को किसी की सलाह की जरुरत पड़ती है तो अर्पिता अपने पिता सलीम खान और भाई सलमान  के पास जाती हैं। वहीं सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान अपनी बहन अर्पिता पर जान छिड़कते हैं। 

(Image Credit: Google)