सलमान क्या भाई अरबाज से नाराज हैं ? क्या दबंग 3 में नहीं करेंगे काम ?

मुंबई (23 मई): कहा जा रहा है भाई अरबाज़ ख़ान  से अपसेट हैं सलमान खान । खबर है  सलमान जानबूझकर अरबाज़ की फिल्म दबंग 3 के लिए नहीं निकाल रहे हैं वक़्त । ऐसा लगता है अरबाज खान की परेशानी बढती ही जा रही है। पहले पत्नी मलाइका से तलाक हुआ और अब बड़े भाई सलमान भी छोटे भाई की फिल्म के लिए वक्त नहीं निकाल रहे।

दरअसल 2010 की सुपरहिट फिल्म दबंग और फिर 2012 को रिलीज़ हुई दबंग-2 के बाद अरबाज़ ख़ान पिछले कई दिनों से दबंग-3 की तैयारी कर रहे हैं। अरबाज़ ने फिल्म की स्क्रिप्ट और स्टारकास्ट भी क़रीब क़रीब फाइनल कर ली है। वो इस बार दबंग-3 में सलमान खान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को भी कास्ट करने का मन बना रहे हैं। लेकिन सलमान हैं कि वो अरबाज़ की फिल्म के लिए वक़्त ही नहीं निकाल पा रहे हैं। अरबाज़ चाहते है  कि सुल्तान के बाद  सलमान दबंग-3 की शूटिंग  स्टार्ट कर दें लेकिन सलमान दबंग-3 की जगह यशराज बैनर की फिल्म टाइगर ज़िन्दा है और कबीर ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट में हो गए बिज़ी और इन दो फिल्मों के बाद उन्होंने वांटेड 2 के लिए हामी भर दी है।

फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग क़रीब क़रीब पूरी हो गई है । वहीं टाइगर ज़िन्दा है कि शूटिंग भी अब थोड़ी ही बची है। अरबाज़ को उम्मीद थी कि इसके बाद तो सलमान उनके साथ दबंग-3 की शूटिंग स्टार्ट करने के लिए हो जाएंगी तैयार लेकिन बड़े भाई सलमान का मूड एक बार फिर बदल गया है। वो अब दबंग-3 से पहले 2009 को रिलीज़ हुई फिल्म वॉन्टेड के सीक्वल वॉन्टेड 2  में दिखाना चाहते हैं अपना जलवा।

हालांकि सलमान ये बात जानते हैं कि पर्सनल लाइफ में परेशान चल रहे उनके भाई अरबाज़ की प्रोफेशनल लाइफ भी इन दिनों कुछ ख़ास अच्छी नहीं चल रही है उनका एक्टिंग करियर तो क़रीब क़रीब ख़त्म ही हो चुका है ले दे कर अरबाज़ के पास दबंग- फ्रेन्चाइज़ है लेकिन बड़े भाई सलमान हैं कि वो अरबाज़ को वक़्त ही नहीं दे रहे हैं। ज़ाहिर है ऐसे में भला अरबाज़ का मूड क्यों ख़राब नहीं होगा।