सलमान को घर जाकर मनाएंगे अरिजीत, पूरे विवाद में हुआ नया खुलासा

नई दिल्ली(26 मई): बॉलिवुड सिंगर अरिजीत सिंह अब सलमान खान को घर जाकर माफी मांगने की सोच रहे हैं। सुल्तान से गाना हटने के बाद अरिजीत बेहद परेशान हैं। उन्होंने कहा है कि वे अब सलमान के घर जाकर उनसे माफी मांगेंगे। सलीम साहब से मिलेंगे और उम्मीद करते हैं कि उन्हें माफी मिल जाएगी। 

गौरतलब है कि अरिजीत ने एक दिन पहले ही फेसबुक पोस्ट कर सलमान से माफी मांगी थी। इस बीच, सलमान के करीबी निखिल त्रिवेदी ने कहा कि एक्टर ने अपनी फिल्म से अरिजीत का गाना नहीं हटवाया है। निखिल ने ट्वीट किया कि सलमान इतने छोटे नहीं है। जब अरिजीत सिंह के गाने पर उन्होंने शूटिंग कर ली है तो वे उसे हटाने के लिए क्यों कहेंगे? म्यूजिक डायरेक्टर अक्सर कई आर्टिस्ट से एक गाने को गवाते हैं और सबसे अच्छे को एलबम में रखा जाता है। निखिल ने लिखा कि सुल्तान के गाने के मामले में पूरी तरह से यह प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और विशाल-शेखर का फैसला है। 'हालांकि, सलमान ने जरूर अरिजीत से मिलने से इनकार कर दिया था जो कि उनकी मर्जी है।

ये है पूरा विवाद

गिल्ड अवॉर्ड (फरवरी 2014) में अरिजीत सिंह को बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला था। उस प्रोग्राम को सलमान होस्ट कर रहे थे। अरिजीत जब स्टेज पर पहुंचे तो सलमान ने कहा- क्यों सो गया था क्या? तब अरिजीत ने कहा, आप लोगों (सलमान और रितेश देशमुख) की होस्टिंग ने तो मुझे सुला ही दिया था। 

सलमान इससे चिढ़ गए। उन्होंने कहा कि जैसे गाने तुम गाते हो, उससे तो नींद ही आएगी। इसके बाद उन्होंने अरिजीत से ‘तुम ही हो...’ गाने को कहा। अरिजीत जब गाने लगे तो सलमान उनकी नकल करने लगे। इसके बाद सलमान ने अरिजीत से कहा- ये रहा आपका अवॉर्ड और अब जाओ। इस दौरान दोनों ही कुछ अपसेट नजर आए थे। इसके बाद अरिजीत ने सलमान की किसी भी फिल्म में गाना नहीं गाया था।