Blog single photo

'इंशाअल्लाह में सलमान संग आलिया, फैंस बोले- ये बाप-बेटी की जोड़ी है !

26 साल की आलिया 53 साल के सलमान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने जा रही हैं। आलिया और सलमान की उम्र में 27 साल का फासला है। सलमान आलिया से 27 साल बड़े हैं। करीब 20 साल के बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करने जा रहे हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 मार्च): 26 साल की आलिया 53 साल के सलमान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने जा रही हैं। आलिया और सलमान की उम्र में 27 साल का फासला है। सलमान आलिया से 27 साल बड़े हैं।  करीब 20 साल के बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करने जा रहे हैं। 

सलमान और भंसाली की अगली फिल्म का नाम इंशाअल्लाह है। इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश भी अब ख़त्म हो चुकी है भंसाली की फिल्म में 53 साल के सलमान की हीरोइन ना तो कटरीना और ना ही दीपिका या फिर प्रियंका बनी हैं  ये बाज़ी 26 साल की आलिया भट्ट ने जीत ली है। 

आलिया और सलमान दोनों ने ही इस बार पर मुहर लगा दी है। आलिया ने ट्वीट करके लिखा है कि,'' खुली आंखों से जो सपना देखते हैं वह हमेंशा सच होता है। संजय सर और सलमान खान  की जोड़ी जादुई है। इनके साथ काम करना बहुत ही रोमांचक होने वाला है। मैं बहुत ही खुश और एक्साइटेड हूं जल्द से जल्द इस फिल्म में काम करने के लिए।''

सलमान खान ने भी लिखा है कि 20 सालों बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करके बहुत खुश हूं।

 

 यानी सलमान और आलिया दोनों ही एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सोमवार की रात आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के दफ्तर में भी देखा गया है। 

लेकिन 26 साल की आलिया और 53 साल के सलमान की जोड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। 

भंसाली की फिल्म में दोनों की पेयरिंग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल की जा रही है । लोग इस जोड़ी को बाप और बेटी की जोड़ी बता रहे हैं। 

कुछ लोग सोशल मीडिया पर वो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जब आलिया सलमान की गोद में खेला करती थी। 

आलिया जब पैदा 1992 में पैदा हुई थी तब सलमान स्टार बन चुके थे। ये जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कैसी दिखेगी अब बस इसका इंतजार है।  

Tags :

NEXT STORY
Top