धूम 4 में अभिषेक के साथ काम करने तैयार सलमान खान, लेकिन रख दी ये शर्त !



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 18 जुलाई ): सलमान ख़ान ऐश्वर्या राय के हस्बैन्ड अभिषेक बच्चन के साथ धूम-4 में काम करने के लिए तो रेडी हैं लेकिन वो फिल्म के अंदर जूनियर बच्चन के साथ एक भी सीन में नज़र नहीं आना चाहते हैं। सलमान ने धूम-4 के मेकर्स से कर दिया है बिल्कुल क्लियर की वो फिल्म के अंदर अभिषेक के साथ स्क्रीन स्पेशल नहीं करेंगे शेयर। 

खबर है कि  सलमान की इस कंडीशन को सुनकर यशराज बैनर वाले हैरान हैं.. . धूम सीरिज में अभिषेक हमेशा एक पुलिस वाले का रोल प्ले करते हुए आए हैं। धूम-1 में जॉन हों, धूम-2 में रितिक रोशन हों या फिर धूम-3 में आमिर ख़ान हो अभिषेक का फिल्म के अंदर सबके साथ आमना-सामना हुआ है। ऐसे में सलमान की ये कंडीशन कि उनका और अभिषेक का सिल्वर स्क्रीन पर ना हो मिलन यशराज वालों के लिए बन गया है बिग टेंशन। 



अभिषेक के साथ सलमान का रिश्ता इतना भी बुरा नहीं है । भले ही ऐश्वर्या के साथ सलमान कोई भी कनेक्शन नहीं रखते हैं लेकिन वो पिछले कुछ सालों में कई बार ऐश के हस्बैन्ड अभिषेक बच्चन के साथ देखे जा चुके हैं।

पब्लिक इवेन्ट में सलमान ख़ान, अभिषेक और अमिताभ के साथ काफी गर्मजोशी से मिलते हैं। अब ऐसे में सलमान ख़ान को अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने में क्यों है परेशानी.. ये तो वही बता सकते हैं। फिलहाल.. देखना ये है कि क्या सलमान की इस कंडीशन के बाद यशराज बैनर वाले उनके साथ धूम-4 करने के लिए रेडी होते हैं।