सलमान ने कटरीना को आमिर की फिल्म में दिलवाया काम

मुंबई (10 मई):  रणबीर से कटरीना का ब्रेकअप क्या हुआ सलमान खाने ने उनके फिल्मी करियर को संभालने का बीड़ा उठा लिया है। खबर है कि सलमान ने कटरीना को आमिर खान की फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान  में लीड रोल दिलवा दिया है। इस फिल्म में आमिर के साथ फातिमा सना खान भी हैं। कटरीना कैफ  इन दिनों निजी जिंदगी में ही नहीं प्रोफेशनल लाइफ में भी परेशान चल रही है। पिछले दो सालों से उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई है। लगातार तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद उनका करियर डंवाडोल हो चुका है। इस वजह से सलमान एक बार फिर बन गए हैं कटरीना के फिल्मी करियर के बॉडीगॉर्ड ।  सलमान खान ने आदित्य चोपड़ा और आमिर खान से बात करके कटरीना को फिल्म में बतौर हीरोइन जगह दिला दी है।

सलमान खान कटरीना के साथ खुद भी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में काम कर रहे हैं साथ ही कटरीना का करियर बनाने में भी जुटे हैं। कहा जा रहा है कि किंग ख़ान के साथ तनु वेड्स मनु फेम डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में कटरीना ने क़रीब क़रीब बना ली है जगह.. और अब ख़बर है कि यशराज बैनर में बन रही आमिर ख़ान की फिल्म ठग ऑफ हिन्दुस्तान में भी काम करने जा रही हैं कटरीना । इंडस्ट्री के तीनों खान की फिल्मों में काम करके कटरीना एक बार फिर अपने करियर को संवारने में जुटी हैं। हम आपको बता दें कि कटरीना और आमिर फिल्म धूम-3 में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट किया था । दिलचस्प बात ये है कि आमिर की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को भी विजय कृष्ण आचार्य ही डायरेक्ट करेंगे।

इस फिल्म में काम करने के लिए कटरीना कैफ पिछले कई महीनों से यशराज बैनकर के मालिक आदित्य चोपड़ा ,डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य  और आमिर ख़ान को एप्रोच कर रही थी । लेकिन उनकी बात नहीं बन पा रही थी लेकिन जब सलमान खान ने बात की तो कटरीना को फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में मिल गई जगह।