Blog single photo

सलमान खान ने मां सलमा की बर्थडे पार्टी में मलाइका से बात तक नहीं की, देखिए तस्वीरें

सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ से डिवोर्स ले चुकी मलाइका अरोड़ा ने इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ खुलकर इश्क कर रही हैं

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर): सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ से डिवोर्स ले चुकी मलाइका अरोड़ा ने इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ खुलकर इश्क कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन को आजकल आए दिन एक साथ देखा जा रहा है। ख़बर तो ये भी है कि ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका ने अब मिसेज़ कपूर बनने का पूरा मन बना लिया है। 

अगले साल मार्च में मलाइका और अर्जुन का रिश्ता शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मलाइका का भले ही अरबाज से डिवोर्स हो गया हो लेकिन वो आज भी खान खानदान से अपने रिश्ते निभा रही हैं। 

7 दिसंबर की रात अर्पिता ने अपने घर पर मां सलमा का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था। मां सलमा की बर्थ-डे अटेन्ड करने पूरा ख़ान ख़ानदान अर्पिता के घर पहुंचा था। 

सलमान ख़ान,सोहेल ख़ान,सोहेल की वाइफ सीमा ख़ान, पापा सलीम ख़ान ,हेलन समेत हर कोई उस रात अर्पिता के घर पर मौजूद था।

 अरबाज़ ख़ान भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ मां सलमा का बर्थ-डे मनाने अर्पिता के घर गए थे लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उस रात ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका अरोड़ा भी पार्टी में पहुंची थीं। मलाइका यहां ज़्यादा देर नहीं रुकी थीं वो मम्मी सलमा को बर्थ-डे विश करके वहां से निकल गई थीं.लेकिन कहा जा रहा है कि अर्पिता के घर पर जब सलमान और मलाइका का आमना-सामना हुआ था तो सलमान ने मलाइका से बात तक नहीं की। 

उन्होंने मलाइका को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था। हालांकि गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ मम्मी सलमा का बर्थ-डे अटेन्ड करने गए अरबाज़ ने मलाइका से बात की या फिर नहीं।

सलमान को मलाइका और अर्जुन का रिश्ता फूटी आंख भी पंसद नहीं। सलमान के पूरे परिवार का मलाइका से सामान्य रिश्ता है लेकिन सलमान मलाइका से बात नहीं करते। यहां तक कि अरबाज खान भी मलाइका से बात कर लेते हेैं पर सलमान ना तो मलाइका से बात करते हैं और ना ही अर्जुन से। 

Tags :

NEXT STORY
Top