Blog single photo

सलमान के पापा से जैकलीन सीखने गई थीं उर्दू, पड़ गई डांट !

जैकलीन ने सलीम खान से कहा कि वो उर्दू सीखना चाहती हैं । इसके बाद सलीम ने उनसे जो कहा, उसे सुन शायद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे ।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 जून): जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म किक की शूटिंग के दौरान सलमान सिखाया करते थे हिंदी। इन दिनों जैकलीन सलमान के साथ फिल्म रेस 3 में काम कर रही हैं। सलमान से वो अब तक हिंदी तो सीख नहीं पाई है लेकिन आजकल उन्हें उर्दू सीखने का शौक चढ़ आया है। सलमान के घर अक्सर आने जाने वाली जैकलीन ने सोचा की उर्दू के लिए सबसे परफेक्ट टीचर सलमान के पापा सलीम खान होंगे। जैकलीन ने सलीम खान से कहा कि वो उर्दू सीखना चाहती हैं। इसके बाद सलीम ने उनसे जो कहा, उसे सुन शायद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। 

सलीम खान ने कहा, 'तुम पहले हिंदी तो ढंग से सीख लो, फिर बाद में उर्दू सीखना।' सलीम खान हमेशा से अपने मन की बात कहने के लिए जाने जाते रहे हैं। वो सच कहने में कभी हिचकिचाते नहीं हैं। हालांकि सलीम खान ने जैकलीन को उर्दू सिखाना शुरू कर दिया है। जैकलीन ने बताया, 'मैंने उर्दू सीखनी शुरू कर दी है। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द सीख जाऊंगी। मैं पहले सरल शब्द सीख रही हूं । बाद में कठिन शब्द सीखूंगी।'

NEXT STORY
Top