इन शर्तों के साथ 'रेस-3' में नजर आएंगे सलमान खान !

मुंबई (7 अगस्त): बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान दे रहे हैं। ट्यूबलाइट के बाद सलमान काफी सतर्क हो गए हैं और अपनी फिल्मों पर काफी मेहनत भी कर रहे हैं। ट्यूबलाइट की असफलता के बाद सलमान हर कदम फूंक फूंक कर रख रहें है । ताकि वो फिल्मों को  चुनने में कोई गलती ना करें । वैसे तो सलमान के चार्म में कोई कमी नहीं है । और दंबग के पास अच्छे ऑफर्स की भी झडी लगी हुई है ।

इस वक्त सलमान के पास टाइगर जिंदा है , भारत , डांसिग डैडी और अब खबर और रही है कि सलमान खान 'रेस' फ्रैंचाइजी की तीसरी सीरीज 'रेस-3' का हिस्सा बन सकते हैं। प्रोड्यूसर रमेश तोरानी पिछले 4 सालों से सलमान को 'रेस' फ्रैंचाइजी में काम करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सलमान इस फिल्म के लिए राजी नहीं थे और अब लग रहा है कि शायद रमेश तौरानी की ये कोशिश कामयाब होती दिख रही है।

सूत्रों की माने तो सलमान ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दिया है। हालांकि सलमान ने इस फिल्म को करने के लिए एक शर्त रखी है। कहा जा रहा रहा है कि सलमान की ये शर्त मान ली गई है। दरअसल सलमान ने ये शर्त ये शर्त रखी थी कि फिल्म को रेमो डिसूजा ही डायरेक्ट करेंगे, जो सलमान के साथ 'डांसिंग डैड' नाम की एक फिल्म बना रहे हैं। अब रेमो ने भी डांसिग डैड को होल्ड करके 'रेस-3' पर काम करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि जल्द ही सलमान टाइगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ भी हैं।