न्यूज़ 24 से बोलीं विधायक की बेटी साक्षी- मुझे मेरे पापा की टीम से डर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 जुलाई): बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को न्यूज़24 के स्टूडियो पहुंचीं। साक्षी और अजितेश कुमार ने अपनी आपबीती बताई। इस दौरान अजितेश के पिता ने भी स्टूडियो में अपनी बात कही। साक्षी ने कहा कि मुझे मेरे पापा से नहीं उनकी टीम से डर है। 

इसी दौरान न्यूज़24 के स्टूडियो से विधायक राजेश मिश्रा के करीबी राजीव राणा से फ़ोन लगाया गया। उन्होंने ने साक्षी से कहा, हम आपको बच्ची मानते हैं। आप हमें सबूत दे दो की हमने इलाहाबाद लोग भेजे। उन्होंने ने कहा, मैं कौन होता हूं इनकी सुरक्षा करने वाला। अगर मेरी सुरक्षा की ज़रूरत पड़ी तो हम करेंगे। इस पर साक्षी ने कहा कि इसमें भी आपकी कोई प्लानिंग होगी। इस पर राजीव ने यह कह कर फ़ोन काट दिया कि क्या हम आत्महत्या कर लें। 

साक्षी ने अपने पिता से कहा कि आपके आदमी हमें ढूंढ रहे हैं और हम पर इल्जाम लगा रहे हैं, आप उन्हें क्यों नहीं रोक रहे हैं. बार-बार यह कहा जा रहा है कि मेरी जैसी बेटी ना पैदा हो, तो मैं कह रही हूं, हां सच में, मेरी जैसी बेटी किसी घर में पैदा नहीं होनी चाहिए। क्योंकि जितना दुख और दबाव मैंने झेला है वो किसी और को ना झेलना पड़े। साक्षी के पति अजितेश ने कहा कि मैं पहले कॉन्फिडेंट नहीं था इस वजह से मैंने पापा को नहीं बताया। वहीँ अजितेश के पिता ने कहा कि अगर ये दोनों मुझसे पहले बात करते तो मैं इनके पिता से बात करने का प्रयास जरूर करता। 

न्यूज़ 24 के स्टूडियो में बैठ कर साक्षी ने कहा कि अब दर थोड़ा कम हो रहा है। साक्षी के पति अजितेश ने कहा कि हमारे घर वाले मानंगे नहीं हम कहीं और शिफ्ट हो जायेंगे। साक्षी के ससुर हरीश कुमार ने कहा कि मेरा जो नहीं है ये सब इन्ही के लिए है। मुझे लग गया था कि वो बच्ची को स्वीकार नहीं करेंगे। इसलिए मैंने सोचा की अगर वो नहीं स्वीकार करेंगे तो क्या हुआ मैं तो करूंगा। न्यूज़ 24 ने स्टूडियो से यूपी एडीजी लॉ एंड आर्डर को फ़ोन लगाया। फ़ोन में एडीजी ने कहा कि हमने बरेली SSP को साक्षी और और उनके पति की  सुरक्षा के आदेश दिए हैं।