Blog single photo

वेडिंग एनिवर्सरी पर मक्का मदीना पहुंचे साजिद नाडियाडवाला-पत्नी वर्धा

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला इन दिनों फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(19 नवंबर):  बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला इन दिनों फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे है। 18 नवंबर यानी की बीते दि न साजिद ने अपनी 19वी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। खास दिन को डबल स्पेशल बनाने के लिए साजिद अपनी पत्नी वर्धा नाडियाडवाला के साथ मक्का मदिना पहुंचे। जिस दौरान पत्नी वर्धा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो मक्का पर दुआ मांगते नजर आ रहे है। दोंनो साथ में काफी अच्छे लग रहे है। 

आपको बता दें कि साल 1992 में साजिद ने दिव्या भारती से शादी की थी और 1993 में दिव्या की मौत हो गई थी। उनकी मौत का आरोप साजिद पर लगा था। उन पर केस भी हुआ था,  उनकी जिंदगी में कई पढ़ाव देखे गए है। लेकिन जब उनकी जिंदगी में वर्धा खान की एंट्री हुई तो उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आ गया। दोनों साथ में काफी अच्छे लगते है। 

वरदा ने साजिद को इम्प्रेस करने में जी जान लगा दी। वर्धा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि साजिद से उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब वो जर्नलिस्ट थीं। वर्धा ने बताया कि जब वो साजिद से मिली थीं तब उनकी उम्र 16 साल थी। उस दिन दिव्या भारती की पहली पुण्यतिथि थी। पहली बार उन्हें देखते ही वरदा समझ गई थीं साजिद उनके लिए बने हैं। साजिद को पाने के लिए वरदा को 8 साल मेहनत करनी पड़ी थी। 

आखिरकार उन्होंने अपने प्यार को पा ही लिया और 18 नवंबर साल 2004 में दोनों ने शादी की। आज दोनों के दो बच्चे हैं।  बता दें, साजिद 'मुझसे शादी करोगी', 'बागी' जैसी फिल्मों से अपना नाम कमाया जो उस समय में काफी हिट रही. इसके अलावा हाउसफुल, किक जैसी फिल्मों को बनाया। साजिद पिछले 27 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top