एक्स गर्लफ्रेंड जैकलीन को फिल्म हाऊसफुल 4 से निकालना चाहते हैं साजिद!

नई दिल्ली ( 30 अक्टूबर ): एक ज़माना था जब डायरेक्टर साजिद ख़ान, श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन के प्यार में थे। अपने इसी प्यार की वजह से उस वक्त बॉलीवुड के स्ट्रगल कर रही जैकलीन को साजिद ख़ान ने अपनी फिल्म हाउसफुल के धन्नो आइटम डांस में स्पेशल इंट्री दिलाई। इसके बाद साजिद ख़ान ने हाउसफुल 2 में जैकलीन को फुल-फ्लैश रोल दिया। लेकिन अफसोस, जैसे जैसे जैकलीन का क़द बॉलीवुड में बढ़ता गया.. वैसे वैसे साजिद ख़ान के साथ उनका रिश्ता ख़राब होता चला गया।

हालांकि साजिद ख़ान को लास्ट ईयर रिलीज़ हुई हाउसफुल-3 की कमान नहीं सौंपी गई थी तो वहीं, साजिद ख़ान से ब्रेक-अप के बाद भी जैकलीन हाउसफुल सीरिज़ का हिस्सा बनी रहीं, लेकिन अब हाउसफुल सीरिज़ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एक बार फिर साजिद ख़ान के हाथ में थमा दी है। खबर है कि साजिद ने जैसे ही फिल्म की कमान संभाली उन्होंने जैकलीन को बाहर का रास्ता दिखा दिया। साजिद ख़ान ने साजिद नाडियाडवाला से साफ कर दिया है साफ कि हाउसफुल-4 में वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड जैकलीन को कास्ट नहीं करेंगे। यानी साजिद ख़ान जैकलीन के साथ अब काम नहीं करना चाहते हैं  लेकिन साजिद खान के इस फैसले से प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला काफी परेशान हैं। दरअसल जैकलीन के साथ नाडियाडवाला का रिश्ता काफी अच्छा है। जैकलीन उनके डायरेक्शन में बन चुकी फिल्म किक का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

इसके अलावा जैकलीन साजिद नाडियाडवाला के बेस्ट फ्रेन्ड सलमान ख़ान की भी काफी करीबी हैं। अब ऐसे में साजिद ख़ान की बात मानकर हाउसफुल-4 से जैकलीन को हटाना नाडियाडवाला के लिए आसान नहीं है। कहीं ऐसा न हो कि जैकलीन को हटाने के चक्कर में हाउसफुल-4 से भी हाथ धों बैठें साजिद ख़ान।