Blog single photo

बाहुबली को टक्कर दे सकती है अमिताभ बच्चन की यह फिल्म..! ट्रेलर रिलीज

चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर वीडियो बुधवार को रिलीज किया गया। फिल्म के टीजर वीडियो के रिलीज होते ही इसे हजारों लोगों ने देखा वहीं लोगों ने इसकी तुलना प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली के साथ कर दी। फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में ही फाइट सीन्स है जो फिल्म को दमदार एक्शन से जोड़ रही है। और चिरंजीवी को एक ऐसे राजा के तौर पर दिखाया गया है जो एक योगी और साधक होने के साथ-साथ युद्ध कलाओं में भी पूरी तरह निपुण हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 सितंबर):  चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर वीडियो बुधवार को रिलीज किया गया। फिल्म के टीजर वीडियो के रिलीज होते ही इसे हजारों लोगों ने देखा वहीं लोगों ने इसकी तुलना प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली के साथ कर दी। फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में ही फाइट सीन्स है जो फिल्म को दमदार एक्शन से जोड़ रही है। और चिरंजीवी को एक ऐसे राजा के तौर पर दिखाया गया है जो एक योगी और साधक होने के साथ-साथ युद्ध कलाओं में भी पूरी तरह निपुण हैं।

फिल्म की कहानी उस वक्त के बारे में है जब भारत अंग्रेजों का गुलाम था और किसानों से मनमाफिक लगान वसूला जाता था। फिल्म की कहानी को आजादी की पहली लड़ाई के तौर पर दिखाया गया है जिसमें राजा नरसिम्हा रेड्डी अंग्रेजों के लड़ाई लड़ते है। फिल्म  में ग्राफिक्स का इस्तमाल किया गया है। जो कमाल लग रहे है। एक्शन सीन्स को भी बेहद शानदार तरीके से दर्शाया है। ये आपको बहुत हद तक प्रभास की बाहुबली की याद दिलाते हैं। ये फिल्म गांधी जयंती के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है।

फिल्म की तुलना बाहुबली के साथ किए जाने के अलावा इसमें चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन के काम की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है। फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर का इस्तेमाल किया है। और वह फिल्म में एक ऋषि की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top