Blog single photo

रास्ता ब्लॉक होते ही तैमूर अली खान कहते है 'एक्सक्यूज मी', वीडियो वायरल

बॉलीवुड स्टार किड में से एक तैमूर अली खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती। चाहे वो किसी आउटिंग की हो या कियी बर्थडे बैश। हर जगह वो अपनी क्यूटनेस और पॉज बना कर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 अक्टूबर):    बॉलीवुड स्टार किड में से एक तैमूर अली खान की तस्वीरें अक्सर  सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती। चाहे वो किसी आउटिंग की हो या कियी बर्थडे बैश। हर जगह वो अपनी क्यूटनेस और पॉज बना कर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते है। वहीं जहां एक तरफ तैमूर पॉजिंग से लोगों को ध्यान आकर्शित करते है वहीं अब तैमूर का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग है। जी हा इसमें तैमूर की प्यारी आवाज सुनने के लिए मिल रही है। इसको सुनने के बाद आप भी कहेंगे सो क्यूट..

एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर हाल ही में ईशा देओल की बेटी राध्या के बर्थडे बैश में पहुंचे। ऐसे नें हमेशा की तरह तैमूर को देखते हुए पैपराजी के बीच उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की होड़ लग गई। पैपराजी के कैमरे को देखते तैमूर ने देखने वाला रिएक्शन दिया की सब देखते रह गए। 

इस दौरान पैपराजी तैमूर के क्यूटनेस की और तस्वीरे खींच रहे थे। तभी रास्ता ब्लॉक होने पर तैमूर वीडियो में 'एक्सक्यूज मी' कहते सुनाई दे रहे है। प्यारी सी आवाज में यह सुनकर उनके फैंस को उनकी यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि ये पहली बार है जब तैमूर इस अंदाज में दिखाई दिए हैं।

इस दौरान तैमूर की कई प्यारी प्यारी तस्वीरें देखने को मिल रही है। इस स्टार किड पार्टी में बी टाउन के कई सेलेब्स के बच्चों ने शिरकत की थी। तैमूर की बात करें तो वो पैदाइश के साथ ही लाइमलाइट में रहते हैं।  

ईशा देओल और भरत तख्तानी की बेटी राध्या दूसरा बर्थडे था।

Tags :

NEXT STORY
Top