राजनेता के नाती को डेट कर रही हैं सैफ अली खान की बेटी सारा!

मुंबई (6 मई) :  'बॉलिवुड के नवाब' सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। बॉलिवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में इसकी वजह सारा का वीर पहरिया के साथ लिंक-अप बताया गया है। बता दें कि वीर पहरिया राजनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं। मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें सारा और वीर साथ नज़र आ रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक वीर दुबई में पढ़ाई कर रहे हैं और पॉप स्टार बनना चाहते हैं। वहीं सारा बॉलिवुड में एंट्री की तैयारी कर रही है। 22 साल की सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है।

सूत्रों के मुताबिक सारा करन जौहर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2' से बॉलिवुड में एंट्री लेंगी। इसी फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के भी करियर का आगाज़ करने की चर्चा है।

सारा ने एक FM चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि वह वीर बहुत सेंसिटिव है और ऐसा शख्स है, जिसके साथ आप बीच पर जाना पसंद करोगे।

बता दें कि सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की दो संतान हैं। बेटी सारा और बेटा इब्राहिम। सैफ़ अली ख़ान ने कुछ समय पहले दोनों बच्चों को नसीहत दी थी कि जब तक वो मैच्योर नहीं हो जाते स्पॉटलाइट से दूर रहें। इब्राहिम भी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ काफ़ी सक्रिय रहते हैं।