सैफ-अमृता की लाड़ली सारा अली खान एक बार फिर विवादों में, जाऩिए क्या है वजह

मुंबई (29 दिसंबर): सैफ अली ख़ान की बेटी ने अभी बॉलीवुड में क़दम भी नहीं रखा है.. लेकिन हर रोज़ उनका कोई ना कोई शॉकिंग क़िस्सा सुनने को मिल रहा है । कभी ख़बर आती है कि सारा अली ख़ान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के सेट पर टैन्टरम दिखाती हैं.. तो कभी पता चलता है कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सारा ने अपनी फीस को बढ़ा दिया है।


कुछ महीने पहले  पता चला था कि सारा अपनी दोस्त रिहा चक्रवर्ती के साथ मुंबई के एक सलून में हेयर स्टाइलिंग कराने के लिए पहुंची थीं । तो  उन्होंने वहां भी ख़ूब ड्रामेबाज़ी की थी । उस रात सजने संवरने के बाद सारा जब कार्ड से पेमेन्ट करने लगीं थीं तो वहां की स्वैपिंग मशीन ने उनके कार्ड को नहीं किया था एक्सेप्ट  और इस बात पर सारा ने सैलूनवालों से लडाई कर ली थी और अब सारा का नया कारनामा पता चला है। ख़बर है कि सारा का अपनी बेस्ट फ्रेन्ड और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती के साथ भी झगड़ा हो गया है।


दरअसल सारा और रेहा के बीच कुछ दिन पहले तक काफी पक्की दोस्ती हुआ करती हैं.. दोनों जिम में एक साथ वर्कआउट करती थीं.. सारा और रेहा एक साथ पार्टी करने के लिए भी निकलती थीं..लेकिन पिछले कुछ दिनों से किसी ने सारा और रेहा को एक साथ नहीं देखा है। कहा जा रहा है कि सारा का किसी बात को लेकर अपनी बेस्ट फ्रेन्ड से झगड़ा हो गया है। अब सारा और रेहा के बीच हुई कैटफाइट की क्या वजह है ये तो वही जाने.. लेकिन जिस तरह से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुनाई दे रहे हैं सारा के कारनामें उसे देखकर लगता है कि सारा बॉलीवुड काफी कंट्रोवर्सीज करेंगी।