Blog single photo

रावण के लुक में सैफ अली खान का भयंकर रूप, लाल कप्तान का पोस्टर रिलीज

उनकी फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में सैफ बिल्कुल अलग अवतार में दिख रहे है, वह एक नागा साधू की भूमिका में है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (07 अक्टूबर)  एक्टर सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हैं। वो अपनी फिल्म लाल कप्तान में नए लुक को लेकर छाए हुए है। अब उनकी फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में सैफ बिल्कुल अलग अवतार में दिख रहे है, वह एक नागा साधू की भूमिका में है। इनका ये लुक पहले कभी देखने को नहीं मिला। नए लुक के रिलीज होते ही वो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गया। पोस्टर में दिख रहा है कि सैफ के दस सिर है, हर चेहरे पर उनके अलग अलग भाव देखने को मिल रहा है। लेकिन सारे सिरों में वह गुस्‍से में देख रहे है। उनका लुक बेहद खतरनाक लग रहा है किसी लुक में वो चिल्लाते हुए  भी नजर आ रहे है।

इसमें सैफ काफी खूंखार नजर आ रहे है। उनका ये भयंकर रूप पहले कभी देखने को नहीं मिला। इस नए लुक में सैफ के सभी दस सिरों के माथे पर तिलक लगा हुआ है, जबकि सामने वाले सिर का तिलक बड़ा साफ है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर,टीजर और दो ट्रेलर रिलीज किए जा चुके।

इस फिल्म में वो नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे जो अपना बदला पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। उनके इस लुक को देखकर फैंस काफी खुश है उनका मानना है कि सैफ पहली बार ये रोल कर रहे है उन्हें इस तरह ऐसे देखना उत्साहित होगा।

फिल्म डायरेक्टर नवदीप सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। सुनील लुल्ला और आनंद एल रॉय ने प्रोड्यूस कर रहे है। सैफ अली खान, मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल लीड रोल में हैं। फिल्‍म को 18 अक्‍तूबर को रिलीज होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top