पापा सैफ ने मीडिया कवरेज को लेकर बेटी सारा को दी ये सलाह !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (24 जनवरी): लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान की पॉपुलरिटी काफी बढ़ गई है। उन्हें फिल्मों के कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं साथ ही मीडिया कवरेज भी जमकर मिल रही है। सारा की एक्टिंग हो या फिर उनकी बातें हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है।  सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं ये सभी मान चुके हैं। सारा को आने वाले दिनों में सुपरस्टार के तौर पर देखा जा रहा है। सारा की खूबसूरती और उनकी अदाओं को देख इंटरनेट गुलजार हो चुका है। सारा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। सारा के पापा सैफ अली खान ने इस दौरान उन्हें एक सलाह दी है। ऐसे में पापा ने कहा है कि वो ओवर मीडिया कवरेज से बचें। 

अगर आप बीते दिनों से आईं तस्वीरों पर गौर करेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वो वाकई में इंटरनेट की नई क्रश बन गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग सारा की खूबसूरती को देख कर चकित रह गए हैं। सारा की जो भी तस्वीर आती है वो तुरंत ही वायरल हो जा जाती है। सैफ अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई तो उन्होंने फिल्म को देखा ही नहीं। सैफ अपनी बेटी को समझाना चाहते हैं कि बॉलीवुड में जितनी तेजी से कामयाबी मिलती है। उतनी ही जल्दी नाकामियां भी सामने आती हैं। ऐसे में सारा को संभलकर चलने की सलाह दे रहे हैं। 

सारा अली खान और सैफ अली खान  एक साथ करण की कॉफी पीने भी गए थे। पहली बार सारा अली खान को करण के चर्चित शो में आने का मौका मिला था। पापा और बेटी की जोड़ी में शो में खूब सारा प्यार देखने को मिला। दोनों ने कई पसर्नल बातें और अपनी केमिस्ट्री शेयर की थी। आपको बता दें कि सैफ नहीं चाहते थे कि सारा बॉलीवुड में आए लेकिन सारा एक्ट्रेस बनना चाहती थी और अपनी मम्मी के सपोर्ट से वो बॉलीवुड में कदम रखने में कामयाब रहीं। आने वाले दिनों में सारा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आएंगी।