साध्वी प्राची का पीएम मोदी पर हमला, गौरक्षकों ने ही बनवाई सरकार

धर्मेंद्र श्रीवास्तव, प्रतापगढ़ (24 अगस्त): विश्व हिंदू परिषद के स्थापना दिवस पर फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची पहुंची हुई थी। साध्वी प्राची ने यहां पर जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर महात्मा गांधी, कांग्रेस और आमिर खान के साथ ही ओवैसी, फेयर एंड लवली, लव जेहाद, गौमांस और राम मंदिर पर अपने विचार रखे। हालांकि इस मौके पर उन्होंने जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया, वह वाकई में शर्मनाक थी।

प्रतापगढ़ में फायर ब्रांड साध्वी प्राची ने किसी भी को नहीं बक्शा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए साध्वी ने कहा कि वह कहते हैं 80 फीसदी गौरक्षक भक्षक हो गए हैं, लेकिन मैं बता देना चाहती हूं कि इन्ही गौरक्षकों ने ही सरकार बनाई है।

साध्वी ने महात्मा गांधी और कांग्रेस पर तंज मारते हुए बोला कि देश की आजादी केवल चरखा और सुतली से नहीं मिली, देश को आजादी मिली है तो भगत सिंह जैसे योद्धाओं की वजह से। इसी के साथ उन्होंने 'दे दी हमें आजादी बिना खड़ग बिना ढाल' के बारे में कहा की इसे तो कांग्रेस ने सबको रटवाया है।

फेयर एंड लवली के बारे में कहा की इसे लगाने से कोई गोरा नहीं होता है, घर में गाय पालों और उसके दूध और घी से आप गोरे हो जाओगे। ओवैसी के बारे उन्होंने कहा कि मेरे देवी-देवताओं का उपहास करते हैं और कहते हैं कि मेरे गर्दन पर चाकू रख दो तो मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा।