WATCH: हिट हुआ सचिन तेंदुलकर का तबला, जाकिर हुसैन के साथ मिलाई ताल

वैभव भोला, मुंबई (12 जनवरी): 2 दशक तक भारतीय क्रिकेट पर राज करने वाले सचिन तेंदुलकर का नया अंदाज आया सामने है। क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से धूम मचा चुके सचिन के तबले ने जीता सभी का दिल। सचिन के नए अंदाज ने बढ़ाई तबले के उस्ताद जाकिर हुसैन की महफिल की शान।

सचिन तेंदुलकर आज भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन वो कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिससे मीडिया में छा जाते हैं। इस बार तो सचिन मस्ती करने के मामले में 2 कदम आगे ही निकल गए हैं। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और तबले के उस्ताद जाकिर हुसैन साथ में जुगलबंदी करते दिखे। इस बार सचिन क्रिकेट के मैदान को छोड़कर संगीत की महफिल में नजर आए। मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सचिन और जाकिर ने अलग-अलग साजों पर जुगलबंदी कर सबको हैरान कर दिया।

इस तरह से मस्ती करने के मामले में सचिन अकेले हैं। इससे पहले वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ चुके धोनी कईं बार हमें बांसुरी बजाते हुए नजर आए हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपने शानदार खेले से दिलों पर राज करने वाले खिलाड़ियों का ये अनोखा अंदाज भी सभी को पसंद आता है। या यूं कहें कि जब भी कुछ दिल से करते हैं तो वो अपने आप ही हिट हो जाता है।

वीडियो: