अर्जुन तेंदुलकर को टक्कर देने मैदान पर उतरा पाक क्रिकेटर का बेटा

नई दिल्ली(2 जनवरी): महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर डोमेस्टिक मैचों में अपने प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी तो कभी शानदार गेंदबाजी करने के कारण ये ऑलराउंडर सभी की निगाहों में हैं। 

16 वर्षीय अर्जुन अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए कम उम्र में शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान खींच रहे हैं।लेकिन क्या आपको पता है पड़ोसी देश पाकिस्तान में अर्जुन से 6 साल छोटा भी एक खिलाड़ी है जो अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहा है। ये खिलाड़ी है पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिस्बाह-उल-हक का बेटा फहाम उल-हक।

मिस्बाह-उल-हक ने अपने बेटे फहाम उल-हक को क्रिकेट मैदान पर प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया है। फहाम कहते हैं कि वह अपने पिता मिस्बाह जैसे ही स्टार क्रिकेटर बनना चाहते हैं। 10 साल के फहाम गजब की बल्लेबाजी करते हैं और वह अक्सर अपने पिता मिस्बाह के साथ क्रिकेट मैदान पर अभ्यास करते नजर आते हैं।

फहाम के सबसे पसंदीदा क्रिकेटर भी उसके पिता मिस्बाह हैं। फहाम बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और वह अपने देश की ओर से क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी हुआ जिसमें फहाम अपने पिता मिस्बाह के साथ क्रिकेट मैदान पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। 

मिस्बाह पाकिस्तान क्रिकेट के टीम के बेहतरीन कप्तानों में से एक हैं। मिस्बाह की कप्तानी में इस साल पाकिस्तान टेस्ट टीम ने आठ में से 5 टेस्ट मैच जीते हैं। मिस्बाह ने कुछ महीनों पहले सीमित ओवरों की क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह अपनी टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में खेलते हैं।