रियो विवाद: सचिन ने दिया शोभा डे को यह करारा जवाब

नई दिल्ली (10 अगस्त): लेखिका शोभा डे की ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के बाद सचिन तेंदुलकर खिला‍ड़‍ियों के समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय होने के नाते हमें रियो में भाग ले रहे अपने खिलाड़ियों की मेहनत और लगन का सम्मान करना चाहिए।

सचिन तेंदुलकर ने रियो से लौटने के बाद कहा है कि हमें खिलाड़ियों की मेहनत का समामन करना चाहिए और उनके समर्थन में खड़ा होना चाहिए, न कि आलोचना करना चाहिए, क्योंकि इससे उनका मनोबल गिरेगा। कोई भी खिलाड़ी हारना नहीं चाहता। वह हमेशा खिलाड़ियों के समर्थन में खड़े हैं।

सचिन ने कहा... - मैं एक दिन पहले ही रियो से लौटा हूं। मैंने खिलाड़ियों के साथ समय बिताया है। - मैंने उनके मुकाबले देखे और उनकी हौसलाअफजाई की। - मैं मानता हूं कि भारतीय खिलाड़ियों का वक्त अच्छा नहीं चल रहा है, लेकिन यह हमेशा नहीं रहेगा। - एक खिलाड़ी होने के नाते मैं अच्छी तरह जानता हूं कि ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए किस स्तर की मेहनत और लगन की जरूरत पड़ती है।

- मैं खिलाड़ियों के सम्मान और समर्थन के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा।

शोभा ने कहा था... दरअसल लेखिका शोभा डे ने ट्वीट किया था, 'टीम इंडिया का ओलिंपिक में लक्ष्य: रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ, पैसे और अवसर की ये कैसी बर्बादी है!'