सचिन ने प्रशंसकों को दी न्‍यू ईयर विश, पोस्ट किया विडियो

मुंबई(1 जनवरी): महान बल्‍लेबाज सचिन तेंडुलकर ने अपने प्रशंसकों को न्‍यू ईयर विश करने के लिए एक अलग अंदाज अपनाया। तेंडुलकर ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें दिखाया गया कि उन्‍होंने पूरे साल अपने परिवार, दोस्‍तों, क्रिकेट के दोस्‍तों, अन्‍य क्षेत्रों की महान हस्तियां और चैरिटी के कामों में समय बिताया।

एक मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो में सचिन की अलग-अलग तस्‍वीरों को पेश किया गया है, जिसमें वह अपनी पत्‍नी के अंजलि के साथ चाय की चुस्‍की का मजा लेते दिख रहे हैं। समुद्र किनारे एक होटल के कमरे में आराम फरमा रहे हैं, फुटबॉल के महान गैरी लिनेकर और एनएफएल के महान खिलाड़ी जोए मोंटाना के साथ फोटो के लिए पोज दे रहे हैं।

सचिन की अगली तस्‍वीरों में दिख रहा है कि वह अपने परिवार के साथ बर्थ-डे मना रहे हैं, क्रिकेट ऑल स्‍टार्स लीग मैच के लिए हेलमेट पहनना, जादूई संगीतकार एआर रहमान और क्रिकेट के दिग्‍गजों मुथैया मुरलीधरण व वसीम अकरम के साथ फोटो के लिए पोज दे रहे हैं। सचिन ने एयर फोर्स डे के जश्‍न में शामिल होने की अपनी तस्‍वीर भी वीडियो में डाली है। इसके अलावा भी कई और तस्‍वीरें सचिन ने वीडियो के माध्‍यम से प्रशंसकों के साथ साझा की है।

यह वीडियो प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। वीडियो आने के चार घंटे बाद ही फेसबुक पर इसे 23000 से ज्‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं व 880 से अधिक मर्तबा इसे शेयर किया जा चुका है। वीडियो का अंत सचिन के फोटो के साथ ही हुआ है जिसमें वे अपने एक हाथ में बल्‍ला लिए खड़े हैं और पूरी दुनिया उनके आगे खाली सी दिख रही है। उनकी यह तस्‍वीर बहुत ही शानदार लगी। यह बहुत ही मनमोहक वीडियो लगा।

सचिन ने अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश भी लिखा- आप सभी को 2016 की शुभकामनाएं। इस वर्ष आप सभी महान उपलब्धियां हासिल करें और शानदार अनुभव प्राप्‍त करें। आगे कुछ अच्‍छा होने की पूरी उम्‍मीद करे। हेप्‍पी न्‍यू ईयर।