सचिन का खुलासा, खाने के चक्कर में ठेले पर छोड़ आया था तीन मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (3 जून): वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने के बाद कई दिलचस्प किस्से लोगों के सामने आ रहे हैं। इसी दौरान सचिन तेंदुलकर ने भी अपने कई किस्से लोगों के साथ सांझा की हैं। ऐसे ही एक किस्से में सचिन ने यह बताया हैं कि कैसे उनकी मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी एक बार ठेले में छूट गई थी।

 हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने एक शो में बताया कि वो एक बार मैच जीतने के बाद देर रात जीत का जश्न मनाने के लिए बाहर गए थे और उसी दिन यह वाकया हुआ था। सचिन ने बताया, 'उस रात सभी रेस्टोरेंट बंद हो गए थे और एक ठेले पर खाना मिल रहा था। हम वहां खाना खाने गए और मैंने अपना एक पार्सल अपने दोस्त को दिया था, जो किसी को पहुंचाना था। उसके बाद हम वहां से खाना खाने के बाद चले गए।'

सचिन ने आगे बताया कि जब वापस जाकर उन्होंने अपने दोस्त से पार्सल के बारे में पूछा तो उन्हें यह पता चला कि वह पार्सल तो ठेले पर ही छूट गया हैं। इसके बाद यह पता चला कि पार्सल वहीं पड़ा है। सचिन ने बताया कि उस पार्सल में तीन घड़ियां थीं, जो उन्हें मैन ऑफ द मैच के रूप में मिली थीं।

आपको बता दें कि हाली में सचिन ने यह भी बताया हैं कि जब वह 2007 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे थे तो वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के एक फोन कॉल ने उनको यह फैसला बदलने में मदद की। फिलहाल सचिन वर्ल्ड कप में कमेंटेटर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले उनके साथ सहवाग और गांगुली भी कमेंट्री करते हुए नज़र आए थे जिसे लोगों ने 'GST' का नाम दिया था।