सचिन तेंदुलकर ने की कैफ के बेटे की बल्लेबाजी की तारीफ, देखें वीडियो...

नई दिल्ली (31 दिसंबर): क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें मोहम्मद कैफ़ का बेटा शानदार कवर ड्राइव लगाते नज़र आ रहा है। सचिन ने यही वीडियो ट्वीट भी किया है। वीडियो के नीचे कैप्शन के तौर पर लिखा है " जूनियर कैफ़ शानदार और खूबसूरती से गेंद पर प्रहार करते हुए,  शाबाश,  ऐसे ही खेलते रहो।" 

Junior Kaif smashing it beautifully through the covers. Well done. Keep playing always. @MohammadKaif pic.twitter.com/lsUd8s1LCD

— sachin tendulkar (@sachin_rt) December 29, 2017

सचिन का मानना है कि अगर कोई बच्चा खेल में रूचि रखता है तो छोटी उम्र से ही उसको खेल के प्रति जागरूक करना चाहिए। कई बार बच्चे खेल को सीरियसली नहीं लेते और वह दूसरे बच्चों के मुकाबले काफी पीछे रह जाते हैं। जब भी कोई बच्चा अच्छा खेलता है तो सचिन उसे देखकर काफी खुश होते हैं। 

कैफ ने जवाब में लिखा, "मुझे तो आपकी गेंद खेलने मे काॅफी दिक्कत होती थी, लेकिन मेरे बेटे ने आपकी गेंदबाजी को बेहतर तरीके से संभाला है।" दूसरे क्रिकेटरों की तरह कैफ भी अपने बेटे को खेल के प्रति अभी से ही जागरूक कर रहे हैं और कहा जा सकता है कि उनका बेटा भी भविष्य में भारत के लिए खेलता हुआ दिखाई दे सकता है।

I always found it difficult to pick you in the nets @sachin_rt Paaji,whether it would be leg-spin,off-spin,cutter, wrong-un. My son Kabir seems to have handled your bowling much better :) And as you say ,India will transform when we keep playing a sport atleast.With you,always! https://t.co/0LTN1Gupi6

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) December 29, 2017