इस बड़ी वेबसाइट से जुड़े सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली(4 मार्च): महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर व्यवसायिक नेटवर्किंग साईट लिंक्डइन से जुड़ गए। लिंक्डइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन अब उस समूह के सदस्य होंगे, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, कांग्रेस नेता शशि थरूर, अमरीकी उद्योगपति बिल गेट्स जैसी हस्तियां शामिल हैं।

- एक बयान के मुताबिक, विश्व भर में 500 से ज्यादा लोग इस वेबसाइट से इंफ्लूअंसर के तौर पर जुड़े हैं। सचिन पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं, जो वेबसाइट से इस रूप में जुड़े हैं।

- इस अवसर पर सचिन ने कहा कि एक टीम का हिस्सा होकर कुछ नया सीखना शानदार अनुभव होता है। मैंने ऐसी कई परिस्थितियां देखी है जो क्रिकेट मैदान से अलग है। मैं अपने इन अनुभवों को व्यवसायिक साईट लिंक्डइन के माध्यम से उन सभी लोगों के साथ साझा करना चाहता हूं जो भविष्य में कुछ करना चाहते हैं।

- लिंक्डइन भारत के प्रबंधक अक्षय कोठारी ने कहा, 'सचिन तेंदुलकर के लिंक्डइन इंफ्लूअंसर बनने से हम खुश हैं। खेल और व्यवसाय में अपनी सफलता के कारण वह भारत के इंफ्लूअंसर लोगों में नया नाम बन गए हैं। उनका लक्ष्य वेबसाइट के 4.67 करोड़ लोगों की मदद करना होगा'।