जानिए, किस बात पर भावुक हो गए तेंडुलकर

मुंबई (13 फरवरी): मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर पर बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मुंबई के शिवाजी पार्क में इस फिल्म के आखिरी सीन शूट किए गए। इस दौरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन भी मौजूद थे।

सचिन इस मौके पर उन पलों कों फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ साझा किया, जो उनके लिए सबसे अहम हैं। इस दौरान एक पल ऐसा भी आया जब वो अपनी बातों पर भावुक हो गए। उन्होंने उन पलों को याद किया कि कैसे वो अपने कोच रमाकांत आचरेकर के नेट पर प्रैक्टिस के लिए जाने से पहले शिवाजी पार्क के पास बने मंदिर जाया करते थे।

शूटिंग के अंतिम दिन भी सचिन सबसे पहले उसी मंदिर में गए। फिर उस मैदान पर पहुंचे जहां से क्रिकेट की किवदंती बनने के रास्ते पर वो चले थे। इस दौरान उन्होंने अपने भाई अजीत तेंडुलकर को भी याद किया। वो अजीत ही थे जो अपने छोटे भाई को प्रैक्टिस के लिए शिवाजी पार्क लेकर आए। उनके अलावा सचिन अपने गुरु रमाकांत आचरेकर को भी याद किया। सचिन को निखारने में आचरेकर का बहुत बड़ा योगदान रहा।

सचिन पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग पांच देशों में हुई है। इसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉट आउट इस फिल्म को बना रही है। जबकि इसका निर्देशन अवॉर्ड विजेता निर्देशक जेम्स अर्सकीन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सचिन को लेकर ऐसी कहानियां दिखेंगी जो आपने पहले कभी नहीं सुनी या देखी होंगी।