WATCH: सचिन का खास वीडियो, क्रिकेटिया अंदाज में शादी का किया ऐलान

नई दिल्ली(30 दिसंबर): भारत में इन दिनों क्रिकेटरों के शादी का दौर चल रहा है। युवराज सिंह, ईशांत शर्मा की शादी के बाद एक और क्रिकेटर ने शादी की घोषणा कर दी है। इस क्रिकेटर का नाम है सचिन बेबी। सचिन को टीम इंडिया का कैप पहनना अभी बाकी है। सचिन ने जिस अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया वह काफी अलग है।

- सचिन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को अनूठे और दिल जीतने वाले अंदाज में शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं।

- विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की ओर से आईपीएल में खेलने वाले सचिन बेबी 5 जनवरी 2017 को विवाह बंधन में बंधेंगे, लेकिन इससे पहले ही वह मीडिया में छा गए हैं।

- सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है। सचिन ने कुछ दिन पहले ही एना चांडी से सगाई की है।

- 28 वर्षीय सचिन बेबी और एना की दोस्ती पिछले डेढ़ साल से है। दोनों ने प्रपोज करने का अनूठा तरीका अपनाया। वीडियो में सबसे पहले सचिन तेंदुलकर को थैंक यू बोला गया है। फिर सचिन बेबी अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी में मैदान पर बैटिंग करने के लिए उतरते हैं। सामने गेंदबाज के रूप में नजर आती हैं उनकी गर्लफ्रेंड एना चांडी। गेंद अचानक एना हाथों में आती है। एना अपनी गेंद से सचिन को बोल्ड करती हैं। सचिन के बोल्ड होते ही एना इसका जश्न मनाती हैं। सचिन-एना दोनों एक-दूसरे के पास पहुंचते हैं। इसके बाद एना पर फिदा सचिन उन्हें घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज करते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=yDag2FR0IJc