शोएब ने पाक कप्तान को लगाई लताड़, बोले- नहीं करनी चाहिए थी ऐसी गिरी हुई बात

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जनवरी): पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद अपने एक कमेंट से परेशानी में पड़ गए हैं। हालांकि अभी सरफराज पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है, लेकिन सरफराज ने जिस तरह से दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर कमेंट किए हैं वो वाकई हैरान करने वाले है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद अपनी इस टिप्पणी से विवाद में फंस गए हैं। घटना कल डरबन में खेले गए मैच के दौरान की है। विडियो फुटेज में विकेटकीपिंग कर रहे सरफराज साउथ अफ्रीकी प्लेयर एंडिल फेहलुकवायो को 'काला' कहते सुनाई दे रहे हैं। दरअसल उनकी यह टिप्पणी स्टंप्स में लगे कैमरे में कैद हो गई। सरफराज के इस कॉमेंट पर क्रिकेट जगत में हंगामा मचा हुआ है और उन पर कार्रवाई की मांग हो रही है। 

सरफराज की आलोचना करने वालों में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर भी शामिल हैं। 

शोएब ने सरफराज द्वारा की गई नस्लभेदी टिप्पणी की आलोचना करने के लिए इंन्सटाग्राम पर वीडियो संदेश जारी करते हुए उनकी इस हरकत को गिरी हुई बताया। 

शोएब ने इस मैसेज में कहा, हमारे कप्तान सरफराजन ने क्या कहा है मैंने जो कुछ कमेंट सोशल मीडिया पर देखे हैं कि कप्तान सरफराज कुछ नस्लभेदी कमेंट बैट्समैन को पास कर रहे थे। एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं उनकी उस टिप्पणी की कड़ी निंदा करता हूं। उन्हें ऐसा बिलकुल नहीं कहना चाहिए था। मेरे ख्याल से उन्होंने ये बड़ी भूल कर दी है। इसके लिए उन्हें  सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने गलती से ये बात कही है है लेकिन ये बिलकुल भी स्वीकार नहीं है। किसी के रंग को लेकर इतनी गिरी हुई बात उन्हें नहीं कहनी चाहिए थी।